देश/ विदेश

पंजाब के मशहूर गायक की सड़क हादसे में मौत, 2 अप्रैल को रिलीज होना था नया गाना..

पंजाब के मशहूर गायक की सड़क हादसे में मौत, 2 अप्रैल को रिलीज होना था नया गाना..

देश-विदेश: मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा मंगलवार तड़के करीब 3.45 बजे हुआ। दिलजान देर रात अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे और इसी दौरान जंडियाला गुरु के पास यह हादसा हो गया। जिसमे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दिलजान करतारपुर के रहने वाले थे। उनकी अचानक मौत से इलाके में शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि हादसा उनकी कार के डिवाइडर से टकराने के कारण हुआ।

 

जानकारी के अनुसार, दिलजान की कार अमृतसर-जालंधर जीटी रोड पर जंडियाला गुरु पुल के पास डिवाइडर में टकरा गयी। जिससे मौके पर ही दिलजान की मौत हो गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया हैं और पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है। जंडियाला गुरु थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर यादवेंद्र सिंह ने कहा कि घटना के कारणों की जांच करवाई जा रही है। दिलजान मंगलवार तड़के अमृतसर से करतारपुर की तरफ अपनी कार में सवार होकर जा रहे थे।

 

जीटी रोड पर उनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी। जिसके चलते पुल के पास पहुंचते ही उनकी कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई। यह हादसा देख वहां से गुजर रहे लोगों ने अपने वाहनों से राहत अभियान शुरू किया। अस्पताल ले जाने से पहले दिलजान की मौत हो चुकी थी।

 

दिलजान के पिता मदन मडार का कहना हैं कि 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना भी रिलीज होना था।जिसके चलते वह एक मीटिंग अटेंड करने सोमवार को अपनी महिंदरा केयूवी गाड़ी में सवार होकर अमृतसर गए थे। देर रात लौटते समय यह हादसा हो गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। दिलजान उस समय कार में अकेले ही सवार थे।

आपको बता दें कि टीवी कार्यक्रम सुरक्षेत्र में इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए गायकी मुकाबले में भी दिलजान विजयी रहे थे। जिसकी बदौलत उन्हें रातों-रात शोहरत हासिल हुई। उनकी गिनती देश के सर्वश्रेष्ठ गायकों में होती थी। उन्‍होंने कई बेहतरीन गाने भी गाए हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top