देश/ विदेश

घर में घुसकर मां-बेटी की बेरहमी से हत्या..

घर में घुसकर मां-बेटी की बेरहमी से हत्या..

देश-विदेश: आगरा जिले के थाना बाह क्षेत्र में एक युवक ने घर में घुसकर मां-बेटी की हत्या कर दी। चीख-पुकार की आवाज सुनकर बचाने आई युवती की भाभी पर भी युवक ने जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। पुलिस ने घायल महिला को आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

जानकारी के अनुसार बाह क्षेत्र निवासी शारदा देवी पत्नी उमेश रविवार रात को अपनी पुत्री कामिनी के साथ सोई हुई थी। उनका छोटा पुत्र मनीष अपने चाचा के घर गया हुआ था। परिजनों का कहना हैं कि देर रात गांव का ही रहने वाला युवक गोविंद उनके घर में घुस आया, और उसने कमरे में सो रही शारदा देवी और कामिनी की चाकू से वार कर हत्या कर दी। जब उनकी चीख-पुकार सुनकर युवती की भाभी उनको बचाने के लिए दौड़ी तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया। इस बीच अन्य ग्रामीण वहां पहुंचे तो आरोपी उन्हें देख फरार हो गया।

 

दोहरे हत्याकांड से गांव में सनसनी..

मां-बेटी की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर आईजी आगरा जोन ए. सतीश गणेश, एसएसपी बबलू कुमार, एसपी पूर्वी अशोक के वेंकट पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक एवं डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने मां-बेटी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

एसएसपी का कहना हैं कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। युवक ने इस हत्याकांड को क्यों अंजाम दिया है, उसकी वजह जानने के लिए पुलिस हर प्रकार से जांच पड़ताल कर रही है। बताया जा रहा है कि दो सप्ताह पहले ही युवती की सगाई हुई थी। जिससे आशंका जताई जा रही है कि युवक ने एक तरफा प्यार में ही इस घटना को अंजाम दिया है।

आईजी ए. सतीश गणेश ने कहा कि धारदार हथियार से मां-बेटी की हत्या की गई है। घटना में प्रॉपर्टी, लूट-चोरी या अन्य विवाद अभी सामने नहीं आया है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही स्थिति साफ होगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top