उत्तराखंड

सीएम की घोषणाओं पर तेजी से किया जाए काम: मयूर..

सीएम की घोषणाओं पर तेजी से किया जाए काम: मयूर..

डीएम मयूर दीक्षित ने ली अधिकारियों की समीक्षा बैठक..

 

 

 

रुद्रप्रयाग। जनपद में विभिन्न विभागों के माध्यम से मुख्यमंत्री की ओर से की गई विकास योजनाओं की घोषणाओं के सफल क्रियान्वयन को लेकर डीएम मयूर दीक्षित ने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक आयोजित की।

बैठक में जिलाधिकारी ने अधिकारियों को से कहा कि मुख्यमंत्री की ओर से जिन विकास योजनाओं की घोषणाएं की गई हैं, उन योजनाओं को यथाशीघ्र पूर्ण करें। इसमें सभी अधिकारी शीर्ष प्राथमिकता से आवश्यक कार्यवाही करें। उन्होंने सड़क मार्ग से जुड़े अधिकारियों को निर्देश दिए कि उनके अधीन मुख्यमंत्री घोषणा में जिन सड़कों के निर्माण के लिए घोषणाएं की गई हैं एवं उनका भूगर्भीय सर्वेक्षण तथा वन विभाग हस्तांतरण की कार्यवाही अभी तक नहीं की गई है, तो ऐसी सड़कों पर माह मार्च तक भूगर्भीय सर्वेक्षण एवं वन भूमि हस्तांतरण की कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी विभाग से संबंधित किसी भी योजनाओं में जनपद स्तर पर कोई भी कार्यवाही लंबित न रहे। उन्होंने यह भी कहा कियदि कोई योजना किन्हीं कारणों से संचालित नहीं हो पा रही है, तो उस योजना के बिलोपन के लिए आवश्यक कार्यवाही करें। इसमें किसी भी दशा में विलंब न किया जाए।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी नरेश कुमार, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. एचसीएस मार्तोलिया परियोजना निदेशक डीआरडीए कमलेश कुमार पंत, मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डाॅ. आशीष रावत, अधिशासी अभियंता लोनिवि जे.एस. रावत, ऊखीमठ मनोज भट्ट, सिंचाई पीएस बिष्ट, पेयजल निगम नवल कुमार, मुख्य शिक्षा अधिकारी विनोद प्रसाद सिमल्टी सहित अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top