उत्तराखंड

18 जिला पंचायत सदस्य के लिए 48 ने की दावेदारी….

18 जिला पंचायत सदस्य के लिए 48 ने की दावेदारी….

पैनल तैयार करने को लेकर भाजपा की बैठक… 

रुद्रप्रयाग। जिला पंचायत चुनाव सदस्य के लिए पैनल तैयार करने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आहूत की गई। बैठक में जिला पदाधिकारी एवं मंडल पदाधिकारियों के साथ चर्चा करके पैनल तैयार किया गया, जिसे प्रदेश कार्यालय को प्रेषित किया किया जायेगा।
भाजपा जिलाध्यक्ष विजय कप्रवाण की अध्यक्षता में आहूत बैठक में जनपद प्रभारी राजेन्द्र अंथवाल ने कहा कि भाजपा संगठित पार्टी के रूप में जानी जाती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि पार्टी जिस भी कार्यकर्ता को प्रत्याशी चुनेगी।

कार्यकर्ताओं को उनके पक्ष में प्रचार-प्रसार करने के साथ ही एकजुटता से जीत दिलाने के लिए रात दिन एक करना होगा। राज्मंत्री घनानंद एवं हयात सिंह माहरा ने कहा कि जिला पंचायत चुनाव में समर्पित एवं ईमानदार प्रत्याशियों का चयन किया जायेगा। रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी ने कहा कि पंचायत चुनावों में मेहनत की आवश्यकता अधिक होती है। कार्यकर्ताओं को पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में घर-घर जाकर मतदान की अपील करनी होगी। साथ ही केन्द्र व राज्य सरकार की नीतियों से अवगत कराना होगा।

कहा कि राज्य की त्रिवेन्द्र सरकार ने हर वर्ग के विकास को लेकर योजना तैयार की है। अटल आयुष्मान योजना से सभी को लाभ दिया जा रहा है तो उज्जवला गैस का लाभ गरीब वर्ग को मिला है। इसके साथ ही शिक्षा, पेयजल, सड़क, दूर संचार जैसी मूलभूत सुविधाओं को ग्रामीण जनता तक पहुंचाया जा रहा है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि सभी जिला पंचायत सीटों पर भाजपा प्रत्याशी भारी बहुमत के साथ जीतकर आयेंगे और जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर भाजपा काबिज होगी।

बैठक में 18 जिला पंचायत सदस्यों के लिए 48 कार्यकर्ताओं ने दावेदारी की, जबकि 450 कार्यकर्ताओं से रायशुमारी ली गई। इस मौके पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष चंडी प्रसाद भट्ट, पूर्व जिलाध्यक्ष वाचस्पति सेमवाल, महामंत्री अजय सेमवाल, शशि नौटियाल, सरला खण्डूड़ी, ममता नौटियाल, अनूप सेमवाल, सुनील नौटियाल, महावीर पंवार, बुद्धिबल्लभ थपलियाल, घनश्याम पुरोहित, शैलेन्द्र भंडारी, ओमप्रकाश बहुगुणा, सतेन्द्र बत्र्वाल, राजेन्द्र बिष्ट, ओपी सेमवाल सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top