जिला स्तरीय अंडर 19 की 17 सदस्यी टीम के लिये हुआ ट्रायल
उत्तराखंड

जिला स्तरीय अंडर 19 की 17 सदस्यी टीम के लिये हुआ ट्रायल

74 युवाओं ने ऑनलाइन व ऑफलाइन के लिये किया था आवेदन

रुद्रप्रयाग: जनपद रुद्रप्रयाग में अण्डर 19 क्रिकेट टीम के लिए गुरूवार को चयन-ट्रायल किया गया। रुद्रप्रयाग जिला क्रिकेट एसोसियेशन की ओर से आयोजित चयन प्रकिया में अंडर-19 क्रिकेट चयन के लिए जिलेभर से 74 युवाओं ने भाग लेते हुए अपने हुनर का प्रदर्शन किया। 41 युवाओं ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, जबकि 33 बच्चों ने ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन करवाया था।

जिला मुख्यालय के गुलाबराय खेल मैदान में क्रिकेट एसोसियेशन ऑफ उत्तराखण्ड (सीएयू) ने निर्देश पर ट्रायल प्रक्रिया की गई। सीएयू के निर्देशानुसार देहरादून में होने वाले जोनल ट्रायल में प्रतिभाग करने के लिए रुद्रप्रयाग जनपद की टीम का चयन-ट्रायल गुरूवार को आयोजित किया गया। जिला स्तर पर चयन के बाद उन्हें प्रदेश स्तर पर चयन में प्रतिभाग करने का अवसर मिलेगा। जिला स्तरीय 17 सदस्यीय क्रिकेट टीम के चयन के लिए हुये ट्रायल का शुभारंभ नगर सभासद लक्ष्मण सिंह कप्रवान एवं संतोष रावत द्वारा किया गया।

 

 

उन्होंने क्रिकेट एसोसिएशन और प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी। इस आयोजन के लिए कुल 74 प्रतिभागी शामिल हुए, जिनमें 33 ने ऑफलाइन और 41 ने ऑनलाइन आवेदन किया। चयनकर्ता धर्मेद चैहान, अरविंद चैधरी और प्रभात पुंडीर ने पर्यवेक्षक संतोष भंडारी की मौजूदगी में प्रतिभागियों का चयन किया। इस मौके पर रुद्रप्रयाग जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष कमलेश जमलोकी, सचिव अरुण तिवारी, सह सचिव गणेश वर्मा, सदस्य प्रशांत बिष्ट, वीरपाल लाल, लक्ष्मण भंडारी, नवीन बिष्ट, राइंका रुद्रप्रयाग के प्रधानाचार्य नरेश जमलोकी, हरीश गुसाईं आदि मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top