उत्तराखंड

दीपक को इंसाफ दिलाने के लिए ग्रामीणों ने किया कलक्ट्रेट ऑफिस में प्रदर्शन..

दीपक को इंसाफ दिलाने के लिए ग्रामीणों ने किया कलक्ट्रेट ऑफिस में प्रदर्शन..

उत्तराखंड: सैंज गांव के ग्रामीणों ने दीपक की मौत का खुलासा न किए जाने पर बुधवार को कलक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन कर धरना दिया। कहा कि पुलिस की ओर से मामले में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई जा रही है। जल्द दीपक की मौत का खुलासा नहीं किया गया तो तीन जनवरी को गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत का घेराव कर बद्रीनाथ हाईवे को जाम करेंगे। ग्रामीणों और परिजनों ने इस संबंध में डीएम और एसपी को ज्ञापन भी दिया।

 

ग्रामीणों और परिजनों ने कहा कि 17 नवंबर को सेंज गांव के दीपक का गांव के समीप ही संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ था। ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए राजस्व पुलिस में मामला दर्ज कराया था। 7 दिसंबर को मामला रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित हुआ था, लेकिन अभी तक मामले का खुलासा नहीं हो पाया है। इससे जनता में आक्रोश है। ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए। ग्रामीणों ने कहा कि मामले में जल्द खुलासा नहीं होने पर गढ़वाल सांसद का घेराव करेंगे। सांसद तीन जनवरी को लंगासू में किसी कार्यक्रम में पहुंच रहे हैं।

 

उनका घेराव किया जाएगा साथ ही सड़क जाम भी करेंगे। ग्रामीणों ने शीघ्र मामले के खुलासे की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मण सिंह, ग्राम प्रधान शूरवीर सिंह, महिपाल सिंह, भजन सिंह, भवान सिंह, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रावत, सत्तेश्वरी देवी, रेनू नेगी, विजया देवी, गौरी देवी, कस्तूरा देवी, जेठुली देवी, गजेंद्र सिंह, रंजना देवी, हेमा देवी, संजय रावत, अंजू देवी आदि मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top