उत्तराखंड

उपजिलाधिकारी का स्थानांतरण करने की मांग

उपजिलाधिकारी पर लगाया न्यायिक कार्यों में रूचि न लेने का आरोप
बार एसोसिएशन ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन
रुद्रप्रयाग। जिला बार एसोसिएशन ने तहसील रुद्रप्रयाग में तैनात उपजिलाधिकारी का अन्यत्र स्थानांतरण करने की मांग की है। बार एसोसिएशन का कहना है कि उप जिलाधिकारी न्यायिक कार्यों में कोई रूचि नहीं ले रहे हैं, जिससे जनता के कार्य समय पर नहीं हो पा रहे हैं और जनता की दिक्कतें बढ़ती जा रही हैं।

जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल को दिये ज्ञापन में जिला बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि तहसील रुद्रप्रयाग में तैनात उप जिलाधिकारी न्यायिक कार्यों में कोई रूचि नहीं ले रहे हैं। धारा 143, 229 एवं धारा 176 में जानकारी के अभाव में कोई भी कार्यवाही नहीं की जा रही है। इसके साथ ही अनावश्यक रूप से समनों की तामिली अखबार प्रकाशन द्वारा करवाने आदि के मौखिक आदेश किये जा रहे हैं।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कर्णपाल सिंह रौथाण, उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह जगवाण, सचिव महावीर सिंह बुटोला, कोषाध्यक्ष हरीश चन्द्र किमोठी, सह सचिव प्यार सिंह आदि ने कहा कि उप जिलाधिकारी के न्यायिक कार्यों में रूचि न लिये जाने से जनता की दिक्कतें बढ़ गई हैं। जनता के कार्य समय पर नहीं हो पा रहे हैं। उन्होंने जिलाधिकारी से तहसील रुद्रप्रयाग में तैनात उपजिलाधिकारी का स्थानांतरण करने की मांग की है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top