उत्तराखंड

6 करोड़ की कार पर हाथ लगाने के बाद लड़की ने किया हंगामा, देखिये वीडियो..

6 करोड़ की कार पर हाथ लगाने के बाद लड़की ने किया हंगामा, देखिये वीडियो..

नैनीताल मे घूमने आये यात्रियों ने मचाया हुड़दंग..

देवभूमि का माहौल खराब कर रहे है दूसरे राज्यो के सैलानी..

उत्तराखंड: दिल्ली से नैनीताल घूमने आए पर्यटकों ने महिला एसआई के साथ अभद्रता कर दी। पर्यटक महिला ने महिला पुलिस कर्मी के साथ हाथापाई की कोशिश भी की। महिला पुलिस कर्मी के साथ अभद्रता करने पर दिल्ली निवासी तीन पर्यटकों के साथ आई कानपुर निवासी एक महिला के खिलाफ गाली गलौज, धमकाने व सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर नैनीताल के तल्लीताल में पुलिस नियमित चेकिंग कर रही थी। इसी बीच काले शीशे की हिमाचल नंबर की एक कार को डयूटी पर मौजूद महिला पुलिस उपनिरीक्षक राजकुमारी ने रोका।

 

जिस पर कार चालक भड़क गए और महिल पुलिस कर्मी से उलझने लगे। आरोप है कि कार सवार व उसके अन्य साथियों ने महिला पुलिस कर्मी को वर्दी उतरवाने तक की धमकी दी। कार में सवार एक महिला ने पुलिस कर्मियों संग मारपीट करने की कोशिश की। जिस पर वहां मौजूद स्थानीय लोग व दुकानदार भी मौके पर एकत्रित हो गए। स्थानीय लोगों ने पर्यटकों का जमकर विरोध किया जिससे मालरोड पर जबरदस्त हंगामा हो गया। स्थानीय लोगों का गुस्सा बढ़ता देख पुलिस सभी आरोपियों को तल्लीताल थाने ले आई।

थानाध्यक्ष विजय मेहता का कहना हैं कि दिल्ली के वसंत विहार निवासी शिवम मिश्रा, विवेक व संदीप के साथ ही कानपुर निवासी महिला स्मिता के खिलाफ गाली गलौच, सरकारी कर्मी को धमकाने व सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। सोमवार को सभी को कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा। साथ ही चेतावनी भी दी कि पर्यटक की ओर से अगर कोई अभद्रता की गयी तो वो किसी भी सूरत में बदर्शत नहीं की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top