उत्तराखंड

आखिर क्यों 15 साल की नाबालिक ने क्यों उतारा अपनी माँ को मौत के घाट……

आखिर क्यों 15 साल की नाबालिक ने क्यों उतारा अपनी माँ को मौत के घाट

हरिद्वार : नाबालिग बेटी ने अपनी मां पर पाठल से ताबड़तोड़ वार कर अपना बदला पूरा किया। नाबालिग ने पुलिस को रो रोकर पूरा घटना बताई तो पुलिसवालों का भी दिल पसीज गया। मंगलवार को कनखल की आनंदधाम कालोनी में किरण सिंह उर्फ नीतू चौहान का कत्ल जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने से आहत उसकी ही पंद्रह साल की नाबालिग बेटी ने किया था।

कनखल पुलिस और होमीसाइड सेल ने किशोरी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पाठल और खून से सने कपड़े बरामद कर लिए हैं। मां का कत्ल करने के बाद बेटी रोपड़ पंजाब चली गई थी।

हत्या के बाद कपड़े बदलकर झाड़ियों में फेंके

सीसीटीवी फुटेज और इलेक्ट्रानिक्स सर्विलांस की मदद से हत्याकांड का खुलासा हो सका है। पुलिस ने नाबालिग को किशोर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने उसे नारी निकेतन देहरादून भेजने के आदेश दिए। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को जब पुलिस ने खंगाला तो एक लड़की घर से निकलती हुई सामने आई थी। पुलिस ने इलेक्ट्रानिक्स सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज के जरिए रूपनगर रोपड़ पंजाब से लड़की को ढूंढ निकाला। तब उसकी पहचान किरण की बेटी के रूप में हुई। नगर पुलिस अधीक्षक ममता वोहरा ने बताया कि मृतका अपनी बेटी को पिछले माह हरिद्वार लाई थी और उससे जिस्मफरोशी करा रही थी।

पढ़ाई कराने का लालच देखकर लाई थी घर

बेटी के जेहन में मां के प्रति इतनी घृणा घर कर गई कि उसने 15 सितंबर को सोने के बाद मां पर पाठल से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। उसने कपड़े बदल लिए। पठाल और खून से सने कपड़ों को रास्ते में झाड़ियों में फेंककर रोपड़ अपने पिता के पास चली गई थी। एसपी सिटी ने बताया कि किरण की बेटी ने यह भी बताया कि उसे उसकी मां यह कहकर लाई थी, उसकी पढ़ाई कराएंगी। दिखावे के लिए उसका दाखिला भी आठवीं कक्षा में कराया गया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top