उत्तराखंड

सीएलजी के सदस्यों से सहयोग की जताई अपेक्षा…

सीएलजी के सदस्यों से सहयोग की जताई अपेक्षा

सीएलजी के सदस्यों से सहयोग की जताई अपेक्षा..

प्रभारी निरीक्षक की अध्यक्षता में गोष्ठी का आयोजन…

रुद्रप्रयाग। सामुदायिक संपर्क समूह (सीएलजी) के सदस्यों के साथ हुई गोष्ठी में पुलिस ने विगत वर्षों की भांति इस बार भी पूर्ण सहयोग की अपेक्षा की जताई। साइबर सम्बन्धी अपराधों के निराकरण के लिए हेल्पलाइन नम्बर का प्रचार प्रसार किए जाने आग्रह सदस्यों से किया गया।
कोतवाली सोनप्रयाग में आयोजित गोष्ठी मंे प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र सिंह ने प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि वर्तमान समय में कोरोना संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत केदारनाथ यात्रा आम श्रद्धालुओं के लिए बन्द है, लेकिन आगामी समय में केदारनाथ धाम की यात्रा प्रचलित होती है। तो विगत के वर्षों की भांति इस वर्ष भी अपना सहयोग अपेक्षित रहेगा।

यात्रा अवधि में बाहर से भी काफी लोग अपने व्यवसाय के लिए आते हैं, ऐसे में किसी भी प्रकार की अवांछित या आपराधिक गतिविधि प्रतीत होने पर ऐसी सूचनाएं तत्काल कोतवाली देना सुनिश्चित करें। ताकि समय से संबंधित पर कार्रवाई की जा सके। पुलिस ने समूह के सदस्यों से अपने स्तर नशे एवं ड्रग्स के दुष्प्रभाव के सम्बन्ध में जागरूक करने की अपील भी की। वर्तमान समय में साइबर सम्बन्धी अपराधों में निरंतर वृद्धि हो रही है, फेक कॉल्स, फेक प्रोफाइल तथा फर्जी वीडियो कॉलिंग के माध्यम से लोगों को ठगे जाने की घटनाओं में काफी वृद्धि हुई है।

ऐसे अपराधों की सूचना निकटवर्ती पुलिस स्टेशन में जरूर दें। गोष्ठी में विक्रम सिंह रावत, डाॅ मोहन प्रसाद मैठाणी, अशोक कुनियाल, विजय प्रसाद, शमशाद हुसैन, सुशील गेास्वामी, गणेश गोस्वामी, रामलाल गोस्वामी, भक्ति प्रसाद, अखिलेश चैहान, प्रवीण मंमगाई समेत कई पुलिस के जवान उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top