उत्तराखंड: घर आ रहा CRPF का जवान लापता... ढूंढने में मदद करें, शेयर करें - UK News Network
उत्तराखंड

उत्तराखंड: घर आ रहा CRPF का जवान लापता… ढूंढने में मदद करें, शेयर करें

इस बार उत्तराखंड के लोगों से अपील है कि सीआरपीएफ के जवान जयेन्द्र सिंह पुंडीर के परिवार की मदद के लिए आगे आएं…आपसे अपील है कि आप खबर को शेयर जरूर करें।

News Source – राज्य समीक्षा

ऋषिकेश : उत्तराखंड के लोगों ने हर बार अपना बड़ा दिल दिखाया है। किसी की भी मदद के लिए सबने मिलकर हाथ बढ़ाया और दुआएँ कबूल भी हुई हैं। एक बार फिर से आपकी दुआओं और मदद की जरूरत है। इस बार सभी को मिलकर एक जवान की मदद के लिए आगे बढ़ना होगा। उत्तराखंड के ऋषिकेश का रहने वाला ये सीआरपीएफ जवान बीते 11 मार्च से लापता है। जवान का नाम है जयेन्द्र सिंह पुंडीर…जो कि अगरतला (त्रिपुरा) में तैनात हैं। बेटा छुट्टी पर घर आ रहा था और अभी तक वापस नहीं लौटा तो परिवार में चिंता का माहौल बना हुआ है। जयेन्द्र सिंह पुंडीर के पिता विक्रम पुंडीर ने कोलकाता के हावड़ा रेलवे स्टेशन में जयेन्द्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। राज्य समीक्षा ने जयेन्द्र के पिता से बात की, तो उन्होंने बताया कि जयेन्द्र की उम्र 34 साल है और 6 फीट हाईट है। जयेन्द्र पीले रंग की टी-शर्ट, डार्क कलर की पैंट और काले जूते पहने हुए थे। अगर आपको भी जयेन्द्र का पता लगे तो उनके परिवार को जरूर बताएं। हम आपको आगे उनके परिवार के नंबर भी दे रहे हैं।

आप कहीं से भी जयेन्द्र का पता लगे तो 9719554774, 8077597601, 9592092662, 9536382862, 0014033998443…इन नंबरों पर उनके परिवार को खबर जरूर करें। जयेन्द्र के पिता बेहद परेशान हैं। उन्होंने राज्य समीक्षा को बताया कि जयेन्द्र शादीशुदा हैं और बीते दस साल से वो सीआरपीएफ में तैनात हैं। इस बीच वो त्रिपुरा से अपने घर ऋषिकेश आ रहे थे। पिता का कहना है कि उस दिन से जयेन्द्र का नंबर नहीं लग रहा है और इस वजह से परिवार में हर कोई परेशान है। जयेन्द्र के पिता कोलकाता में अपने बेटे की तलाश में भटक रहे हैं। आपसे अपील है कि ज्यादा से ज्यादा इस पोस्ट को शेयर करें, शायद आपकी एक छोटी कोशिश से एक परिवार को उनका बेटा मिल जाए। इंसान का काम इंसान के काम आना है..ये ही जिंदगी जीने का सबसे बड़ा मकसद है। कृपया मदद करें।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top