उत्तराखंड

गंगा में कूदे युवक और युवती, पुलिस को बैग में मिली आईडी..

गंगा में कूदे युवक और युवती, पुलिस को बैग में मिली आईडी

चंडी देवी पुल से गंगा में कूदे युवक और युवती, पुलिस को बैग में मिली आईडी

उत्तराखंड : हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित चंडी पुल से एक युवक और युवती ने गंगा में छलांग लगा दी। पुल पर रखे बैग से एक महिला की आईडी बरामद की गई है। पुलिस गंगा में दोनों की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार नगर कोतवाली क्षेत्र के चंडी घाट पुल से शनिवार सुबह एक युवक और युवती ने गंगा में छलांग लगा दी। दोनों को गंगा में कूदते देख पुल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर कुछ ही देर में नगर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

 

आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए युवक और युवती की शिनाख्त करने की कोशिश की गई। लेकिन पुलिस को इसमें कोई सफलता नहीं मिल सकी। पुल पर रखे एक बैग से महिला की आईडी प्राप्त की गई। नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि एक युवक और युवती ने चंडी पुल से छलांग लगाई है।

यह कौन थे अभी इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। पुल पर रखे एक बैग से लक्ष्मी पत्नी राजेंद्र निवासी जवाहर नगर सोनीपत हरियाणा की आईडी प्राप्त हुई है। अभी इस बात के भी प्रमाण नहीं मिले हैं कि इसी महिला ने किसी अन्य युवक के साथ गंगा में छलांग लगाई है। पुलिस लोगों से पूछताछ करते हुए जानकारी जुटाने में लगी है। गंगा में दोनों की तलाश की जा रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top