उत्तराखंड

उत्तराखंड में शनिवार और रविवार को पूरी तरह से रहेगा लॉकडाउन..

प्रदेश में शनिवार और रविवार को पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगा…

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए…. 

उत्तराखंड : उत्तराखंड में शनिवार और रविवार को पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगा। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए ये व्यवस्था की गई है। उन्होंने ये भी कहा कि आगे की व्यवस्था के लिए समीक्षा कर फैसला लिया जाएगा। इसको लेकर आज गाइडलाइन जारी होगी।

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा चार हजार तक पहुंचने वाला है। ऐसे में चिंताएं भी बढ़ने लगी है। कोरोना के लगातार सामने आ रहे नए मामलों की चेन तोड़ने के लिए एक अहम फैसला लिया गया है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि शनिवार और रविवार को पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगा। इसके लिए अभी विस्तार से गाइडलाइन बनाई जाएगी। इसके साथ ही इन दोनों दिनों में सैनिटाइज की व्यवस्था भी की जाएगी।

मंडी समिति के अध्यक्ष ने व्यापारियो को चेताया…

देहरादून में मंडी समिति की ओर से आढ़तियों के साथ बैठक आयोजित की गई। इसमें मंडी समिति के अध्यक्ष ने नवीन मंडी में बंद पड़ी 135 दुकानों को सुचारू रूप से चलाने को लेकर जोर दिया। साथ ही व्यापारियों को चेताया कि नवीन मंडी की दुकान नहीं खोली गई, तो उनका लाइसेंस निलंबित किया जाएगा।

इसके अलावा मंडी परिसर में समस्त आढ़तियों और व्यापारियों को अपनी-अपनी दुकानों के बाहर सैनिटाइजर लगाने के साथ ही मास्क और हैंड ग्लब्स का नियमित इस्तेमाल करने के भी निर्देश दिए गए। दुकानों पर भीड़ कम रखने के लिए नई दुकानों को खोलने पर जोर दिया जा रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top