उत्तराखंड

युवक ने लाइव वीडियो के दौरान की आत्महत्या…

प्रेम प्रसंग में युवक ने युवती से वीडियो पर चैटिंग करते- करते आत्महत्या…

दो युवतियों समेत तीन पर मुकदमा दर्ज…

उत्तराखंड : प्रेम प्रसंग में युवक ने युवती से वीडियो पर चैटिंग करते- करते आत्महत्या कर ली। मामले में पीड़ित पिता ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस को तहरीर सौंपी है। तहरीर में बेटे की मौत का जिम्मेदार एक युवक और दो युवतियों को ठहराते हुए कार्रवाई की मांग की गई है।

पुलिस ने तीनों के खिलाफ विभिन्न धराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए इनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। हर्षित ने आत्महत्या करने से पहले वाट्सएप चैट के जरिए युवती को संदेश भेजा था। चैट में लिखा था “तुम सब जेल जाओगे। इसमें एक युवती व एक युवक को संबोधित किया गया है।

आवास विकास निवासी हर्षित शर्मा ने नौ अगस्त को अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बेटे की आत्महत्या के मामले में मृतक के पिता मनोज शर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में कुछ लोगों पर बेटे को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस को दी तहरीर में दो युवती और एक युवक पर आत्महत्या करने के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध विभिन्न धराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

आवास विकास निवासी एक युवती के नंबर पर आत्महत्या से कुछ समय पहले की चैटिंग का रिकाॅर्ड मिला है। जिसमें हर्षित और उस युवती के बीच हुई बातचीत में टांडा उज्जैन निवासी एक अन्य युवक का भी जिक्र है। मामले में पिता की तरफ से बताया जा रहा है कि हर्षित की आत्महत्या का लाइव वीडियो भी उस युवती को वीडियो कॉल के माध्यम से भेजा गया था। मनोज शर्मा ने पुलिस को सौंपी तहरीर में चैटिंग का ब्यौरा भी संलग्न किया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top