खेल

CSK के बल्लेबाजों पर सहवाग ने कसा तंज..

CSK के बल्लेबाजों पर सहवाग ने कसा तंज..

देश-विदेश : आईपीएल के 7वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) ने 44 रनों से हरा दिया. इस जीत में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने कमाल की पारी खेली और 64 रन बनाए. युवा ओपनर बल्लेबाज को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. टूर्नामेंट में सीएसके को लगातार दूसरी हार मिली है.

 

सहवाग ने सीएसके की हार के बाद ट्वीट किया और लिखा, ‘चेन्‍नई के बल्‍लेबाज आसानी से रन नहीं बना सके, ग्‍लूकोस चढ़वाके आना पड़ेगा अगले मैच से बैटिंग करने.’ सहवाग का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है धोनी की टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज मैच में पूरी तरह से फ्लॉप रहे. मैच के बाद भारत के पूर्व दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीट के जरिए चुटकी ली और CSK को अगले मैच में ग्लूकोज़ पीकर आने के लिए कहा है

सहवाग आईपीएल के दौरान अपने अंदाज में ट्वीट कर टीमों की समीक्षा करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि पहले दिल्ली की टीम ने बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 175 रन का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवर में 131 रन ही बना सकी. दिल्ली के ओपनर बल्लेबाजों ने शानदार शुरूआत दी और पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी कर टीम के स्कोर को अच्छे स्कोर तक ले जाने की नींव रखी.

 

हालांकि दिल्ली की टीम 175 रन ही बना सकी. उम्मीद थी कि सीएसके (CSK) बल्लेबाज अच्छा परफॉर्मेंस करेगी लेकिन टॉप ऑर्डर बल्लेबाज के फ्लॉप होने से चेन्नई की टीम पर दवाब आ गया. एम एस धोनी 12 गेंद पर 15 रन बनाकर आउट हुए. सीएसके की ओर से सबसे ज्यादा रन फाफ डु प्लेसी ने 43 रन बनाए. दिल्ली के गेंदबाजों का शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिला. कागिसो रबाडा ने 3 विकेट लिए तो वहीं एनरिच नॉर्टजे ने 2 विकेट लिए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top