उत्तराखंड

कर्नल अजय कोठियाल की फेसबुक पोस्ट ने मचाई उत्तराखंड की सियासत में हलचल..

कर्नल अजय कोठियाल की फेसबुक पोस्ट ने मचाई उत्तराखंड की सियासत में हलचल..

उत्तराखंड: जहां प्रदेश की राजनीति में इस वक़्त खूब उथल पुथल चल रही है वहीं दूसरी ओर कर्नल अजय कोठियाल ने अपने फेसबुक में एक पोस्ट शेयर की जिससे पता चलता है कि कर्नल कोठियाल जल्द ही राजनीति में कदम रखने वाले हैं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तो वह आम आदमी पार्टी को ज्वांइन करेंगे और उनको आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में सीएम पद का दावेदार बनाएगी। कर्नल कोठियाल की सबसे मजबूत ताकत उनके साथ हजारों युवा जुड़े हैं। साथ ही सैनिक बाहुल्य राज्य है जिसका फायदा कोठियाल को मिल सकता है।

 

कर्नल कोठियाल की फेसबुक वॉल से..
नमस्कार….
एक बहुत Important, Strategic , International Project में अपनी जिम्मेदारी पूरी कर के हम बर्मा / म्यांमार से वापस आ गये हैं……
कुछ दिनों से समझ नहीं आ रहा था की अब हम को क्या करना चाहिए । आज अचानक हमको Nehru Colony , देहरादून में स्थित ” Cafe Lychee Tree” me कोटद्वार का रहने वाला 23 साल का युवक किशोर रौतेला मिला । किशोर जन्म से अपाहिज है कि दोनों टांगों में बिल्कुल strength नहीं है । यह बगैर बैसाखी के थोड़ा भी नहीं चल सकता है । बचपन से ही उसने अपने को कभी अपाहिज नहीं समझा । ना ही इसने अपने उम्र के लड़के लड़कियों लड़कियों से अपने को कमजोर दिखने दिया । Graduation करने के बाद इसने 23 साल की उम्र में इस रेस्टोरेंट में Cashier की नौकरी शुरू की । इसके हर काम में जोश दिखता है । इसने आज हमसे यह बात बोली कि उत्तराखंड की जनता हम से क्या उम्मीद करती है । इसके सवाल और जज्बे से प्रेरित होकर हमने आज उत्तराखंड के भले के लिए एक बड़ा फैसला (सामाजिक / राजनैतिक ) लेने का निश्चय किया है । बहुत जल्दी हम आप सभी के साथ अपना सोचा समझा फैसला share करेंगे । हम को प्रेरित करने के लिए “भुला किशोर रौतेला” का बहुत-बहुत धन्यवाद।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top