उत्तराखंड

कर्नल कोठियाल पूरे राज्य में करेंगे युवा संवाद, युवाओं को बनाएंगे एंबेसडर..

कर्नल कोठियाल पूरे राज्य में करेंगे युवा संवाद, युवाओं को बनाएंगे एंबेसडर..

उत्तराखंड: अब आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल रामनगर के बाद पूरे उत्तराखंड में युवा संवाद करेंगे। अच्छे सुझावों को मेनिफेस्टो में शामिल करने के साथ ही वह युवाओं को यूथ एंबेसडर भी बनाएंगे। पूरे प्रदेश में कोठियाल के 15 जगह पर होने वाले कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार कर ली गई है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ट नेता कर्नल अजय कोठियाल के रामनगर में युवा संवाद कार्यक्रम की सफलता के बाद अब पूरे प्रदेश में कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार कर ली गई है।

आप प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने बुधवार को पत्रकार वार्ता के दौरान उनके युवा संवाद कार्यक्रम की जानकारी दी। उनका कहना है कि प्रदेश के युवाओं से सीधे संवाद के लिए आप के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल द्वारा युवा संवाद कार्यक्रम की शुरुआत रामनगर से शुरू हुई और अब पूरे प्रदेश में उनके कार्यक्रम तय हो गए हैं।

 

यह होगी कार्यक्रम की रूप रेखा..

यह कार्यक्रम 23 जुलाई काशीपुर से शुरू होकर 6 अगस्त को देहरादून में समाप्त होगा। इस दौरान युवा संवाद 23 जुलाई को काशीपुर, 24 जुलाई को सितारगंज, 25 जुलाई को हल्द्वानी, 26 जुलाई को चंपावत, 27 जुलाई को पिथौरागढ़, 28 जुलाई को कपकोट, 29 जुलाई को अल्मोड़ा, 30 जुलाई को द्वाराहाट, 31 जुलाई को बद्रीनाथ, 1 अगस्त को केदारनाथ, 2 अगस्त को श्रीनगर, 3 अगस्त को देवप्रयाग, 4 अगस्त को ऋषिकेश, 5 अगस्त को रुड़की और 6 अगस्त को देहरादून में आयोजित किया जाएगा।

 

सीधे युवाओं से संवाद करेंगे कोठियाल..

कार्यक्रम के जरिए कर्नल कोठियाल सीधे युवाओं से संवाद करेंगे, जिसमें संवाद के माध्यम से युवाओं के सुझाव भी आमंत्रित करेंगे। प्रदेश के इतिहास में पहली बार ऐसा होने जा रहा है कि प्रदेश में आने वाली सरकार का एजेंडा अब युवा ही तय करेंगे। युवाओं के महत्वपूर्ण सुझावों को आप पार्टी अपने मेनिफेस्टो में जगह देगी। इसके अलावा इस युवा संवाद के जरिए युवाओं को यूथ एंबेसडर के तौर पर भी जोड़ा जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top