10 मिनट में 1.5 लीटर कोका कोला पीने से शख्स की मौत..

देश/ विदेश

10 मिनट में 1.5 लीटर कोका कोला पीने से शख्स की मौत..

10 मिनट में 1.5 लीटर कोका कोला पीने से शख्स की मौत..

6 घंटे बाद पेट का हुआ खौफनाक अंजाम..

 

 

 

 

देश-विदेश: क्या आप भी उन लोगों में शामिल हैं, जिन्हें कोल्डड्रिंक पीना काफी पसंद है? दुनिया में, खासकर ब्रिटेन में लोगों का आहार में कोल्ड ड्रिंक शामिल हैं। कई लोग हर दिन कई लीटर कोल्ड ड्रिंक पी जाते हैं। लेकिन हाल ही में चीन से एक खबर सामने आयी हैं। जिसने सभी को हैरान कर दिया है। यहां रहने वाले एक शख्स की मौत इसी कोल्ड ड्रिंक की वजह से हो गई। आपको बता दे कि चीन के एक लड़के ने मात्र 10 मिनट के अंदर डेढ़ लीटर कोका कोला पी ली थी। जिस वजह से उसकी बॉडी में काफी गैस बन गया और उसकी मौत हो गई।

 

जानकारी के अनुसार यहां रहने वाले एक आदमी की मौत कोल्डड्रिंक पीने से हो हुई। इस शख्स ने 10 मिनट के अंदर डेढ़ लीटर कोक पीली थी. उसे काफी गर्मी लग रही थी। उसने कोक की डेढ़ लीटर की बोतल खरीदी और उसे पी गया। जिससे बॉडी के अंदर गैस बना और उसकी मौत हो गई। 22 साल के इस अनाम शख्स कोबीजिंग के चाओयांग अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। कोल्ड्रिंक पीने के 6 घंटे के अंदर ही उसका खौफनाक अंजाम हो गया।

 

 

 

बताया जा रहा है कि चीन में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। इस कारण शख्स ने डेढ़ लीटर कोका कोला की बोतल खरीदी और उसे गटक गया। इसके बाद अचानक उसकी दिल की धड़कन बढ़ गई और उसका ब्लड प्रेशर लो हो गया। उसकी सांस भी तेज हो गई। पेट में काफी दर्द के कारण उसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां 18 घंटे के अंदर उसकी मौत हो गई। डॉक्टर्स का कहना है कि पेट में गैस बनने के कारण उसकी मौत हुई हैं । 22 साल के इस अनाम शख्स कोबीजिंग के चाओयांग अस्पताल में एडमिट करवाया गया था

 

क्लिनिक एंड रिसर्च इन हेप्टोलॉजी एंड गैस्ट्रोएंटरोलॉजी के एक्सपर्ट्स के अनुसार जल्दी-जल्दी कोल्ड ड्रिंक पीने की वजह से उसके इंटेस्टाइन में गैस बन गया था। साथ ही पेट की नली में भी गैस घुस गया था। इसके कारण उसके लिवर में ऑक्सीजन का सप्लाई नहीं हो पाया। जिसके कारण लिवर में शॉक लगा और शख्स की जान चली गई। मात्र 18 घंटे में ही शख्स की मौत हो गई।

 

 

 

 

 


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top