उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग- सहकारिता विभाग के सभी अटैचमेंट किए गए निरस्त..

बिग ब्रेकिंग- सहकारिता विभाग के सभी अटैचमेंट किए गए निरस्त..

सहकारिता विभाग में मचा हड़कंप..

 

 

 

 

 

 

 

प्रदेश में सहकारिता मंत्री के द्वारा सहकारिता विभाग में एक के बाद एक कठोर निर्णय लेने से पूरे सहकारिता विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। बता दे कि सहकारिता विभाग में लंबे समय से मुख्यालयों और मैदानों में अटैचमेंट पर कार्य कर रहे सहकारिता कर्मचारियों का अटैचमेंट समाप्त हो गया है।

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में सहकारिता मंत्री के द्वारा सहकारिता विभाग में एक के बाद एक कठोर निर्णय लेने से पूरे सहकारिता विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। बता दे कि सहकारिता विभाग में लंबे समय से मुख्यालयों और मैदानों में अटैचमेंट पर कार्य कर रहे सहकारिता कर्मचारियों का अटैचमेंट समाप्त हो गया है। जिसके लिए मंगलवार शाम निबंधक सहकारी समितियां आलोक पांडे के द्वारा आदेश जारी कर दिया गया है।

इस आदेश के बाद लगभग 40 से अधिक कर्मचारी अपने मूल तैनाती स्थलों में चले जाएंगे। आदेश निकलने के बाद से ही सभी अपने अटैचमेंट को बरकरार रखने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। इसके साथ ही निबंधक सहकारी समितियां आलोक कुमार पांडे ने इस संबंध में सभी जनपदों मंडलीय कार्यालय वह विभिन्न शीर्ष सहकारी संस्थाओं को आदेश जारी कर दिए हैं। वहीं सभी जिला सहायक निबंधक सहकारी निरीक्षक वर्ग 1 तथा वर्ग 2 की नवीन तैनाती ब्लॉक और तहसील स्तर पर की जाए। साथ ही आदेश में कहा गया है कि बिना निबंधक की अनुमति के भविष्य में किसी भी कार्मिक का समृद्धिकरण न किया जाए।

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top