उत्तराखंड

सीएम शिवराज सीढ़ियों पर फिसलकर गिरे, उत्तराखंड में BJP नेता के भतीजे के शादी समारोह में हुआ हादसा..

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

सीएम शिवराज सीढ़ियों पर फिसलकर गिरे, उत्तराखंड में BJP नेता के भतीजे के शादी समारोह में हुआ हादसा

 

उत्तराखंड :  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में सीढ़ियों से फिसलकर गिर गए। सीएम चौहान यहां बीजेपी के राष्ट्रीय नेता के भतीजे के रिसेप्शन में शामिल होने पहुंचे थे।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक शादी समारोह में दुर्घटना का शिकार हो गए और सीढ़ियों से फिसलकर लड़खड़ाकर गिर पड़े। उनके साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल उन्हें संभाला और आगे के लिए रवाना हुए। हादसा उत्तराखंड में उधम सिंह नगर के काशीपुर स्थित एक बड़े होटल में का है।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को उधम सिंह नगर के काशीपुर में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश के भतीजे की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने यहां पहुंचे थे। इस दौरान जब सीएम चौहान प्रतिभोज कार्यक्रम के लिए निकले तो अचानक उनका पैर सीढ़ियों पर फिसल गया और वे गिर पड़े।

उनके अचानक फिसलते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया। फौरन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाला और आगे के लिए रवाना हुए।

बता दें बीजेपी के राष्ट्रीय नेता शिव प्रकाश के भतीजे के विवाह का प्रतिभोज काशीपुर के बाजपुर रोड स्थित एक बड़े होटल में रखा गया था । रिसेप्शन में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के विधायक बेटे पंकज सिंह समेत कई राजनेता शामिल हुए थे।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top