उत्तराखंड

मुख्यमंत्री धामी आज से ऊधमसिंह नगर के दौरे पर..

मुख्यमंत्री धामी आज से ऊधमसिंह नगर के दौरे पर..

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार से ऊधमसिंह नगर जिले के दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी स्टेट प्लेन से सुबह करीब दस बजे पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचे। उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं का भारी जमावड़ा लग गया। मुख्यमंत्री यहां कार्यकर्ताओं से मिले और कार द्वारा रुद्रपुर रवाना हो गए। वह रुद्रपुर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे। साथ ही यहां पर सीएम विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे।

 

कलेक्ट्रेट में जनपदीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी होगी। उनका सामाजिक, धार्मिक व व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात का कार्यक्रम भी है। यहां उनका फिलहाल 24 जुलाई तक का कार्यक्रम है। वहीं मुख्यमंत्री के रुद्रपुर दौरे का किसानों ने विरोध किया। उन्होंने काले झंडों के साथ सीएम और भाजपा सरकार के  खिलाफ नारेबाजी भी की।

 

आज रुद्रपुर में सीएम धामी का रोड शो..

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिनी जिला भ्रमण पर शुक्रवार को रुद्रपुर पहुंचे हैं। यहां से कार से गांधी पार्क पहुंचेंगे और रोड शो के जरिये आम जनता एवं कार्यकर्ताओं का अभिवादन करेंगे।  दोपहर 12 बजे से एक बजे तक भाजपा के जिला कार्यालय में स्वागत कार्यक्रम और पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में हिस्सा लेंगे और इसके बाद किच्छा विधायक राजेश शुक्ला के आवास पर जाएंगे। दोपहर दो बजे से चार बजे तक कलक्ट्रेट में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण करेंगे और कलक्ट्रेट सभागार में जनपदीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

 

इसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कार से पंतनगर रवाना होंगे और पंतनगर विवि के गांधी हाल में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। मुख्यमंत्री एनेक्सी अतिथि गृह में सामाजिक, धार्मिक, व्यापारिक व अन्य संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक के बाद  विचार परिवार के प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात करेंगे। एनेक्सी अतिथि गृह में रात्रि विश्राम के बाद वे 24 जुलाई की सुबह नौ बजे एनेक्सी अतिथि गृह पंतनगर से कार से विधानसभा किच्छा, सितारगंज, नानकमत्ता में आम जनता और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करेंगे।

 

श्री गुरूद्वारा साहिब नानकमत्ता में में मत्था टेकने के बाद खटीमा विधानसभा में आम जनता और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने के बाद शहीद पार्क में उत्तराखंड आंदोलन के शहीदों को नमन करने के साथ ही शहीदों के परिवारों का सम्मान करेंगे। वे फाइबर कंपनी के अतिथि गृह में स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक बैठक करेंगे और विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों के प्रतिनिधियों के साथ वार्ता करने के बाद निजी आवास ग्राम नगरा तराई खटीमा में रात्रि विश्राम करेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top