उत्तराखंड

मैं अभी राजनीति में ले रहा हूं प्रशिक्षण- सीएम धामी..

मैं अभी राजनीति में ले रहा हूं प्रशिक्षण- सीएम धामी..

 

 

 

 

 

 

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में आयोजित डिजिटल प्रदर्शनी एवं सेमिनार का सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने यहां मौजूद प्रशिक्षुओं को संबोधित किया।

 

उत्तराखंड: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में आयोजित डिजिटल प्रदर्शनी एवं सेमिनार का सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने यहां मौजूद प्रशिक्षुओं को संबोधित किया। सोमवार सुबह लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी, मसूरी पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी ने यहां प्रशिक्षुओं से कहा कि भले ही आपका शिक्षण कार्य संपन्न हो जाए, लेकिन प्रशिक्षण यानी सीखने की प्रक्रिया हमेशा जारी रहता रहा है।

 

सीएम धामी का कहना हैं कि जैसे आप प्रशिक्षण ले रहे हैं, ठीक उसी तरह मैं भी अभी राजनीति में प्रशिक्षण ले रहा है। कहा कि राजनीति के क्षेत्र में कई लोग अपने आप को प्रोफेसर मानते हैं, लेकिन मैं खुद को प्रोफेसर नहीं बल्कि 10वीं-12वीं के स्टूडेंट की तरह ही समझता हूं।

 

ये भी पढ़े-सड़क पार कर रहे युवक को वाहन ने मारी टक्कर,युवक की हालत गंभीर..

 

 

सीेएम की इस बात पर हॉल में खूब तालियां बजीं। इंसान अपने पूरे जीवन में सीखता है। क्योंकि सीखने का दौर कभी खत्म नहीं होता। उन्होंने प्रशिक्षुओं से कहा कि वह देश की एक प्रमुख सेवा में जाएंगे, जिसके माध्यम से उन्हें लोगों की सेवा करने का मौका मिलेगा। सीएम धामी का कहना हैं कि भारतीय लोकतंत्र दुनिया के सबसे मजबूत लोकतंत्रों में से एक है।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top