उत्तराखंड

प्रेम संबंध में बाधा बन रहे बच्चों को फेंका गंगा में…

प्रेम संबंध

प्रेम संबंध में बाधा बन रहे बच्चों को फेंका गंगा में…

प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे बच्चों को गंगनहर में फेंका…

उत्तराखंड : मंगलौर थाना क्षेत्र के दहीयाकि गांव में दिल दहला देने वाला हादशा सामने आया है. इस हादसे के बाद से क्षेत्र में हलचल मच गयी. पुलिस के मुताबिक, इलाके से दो बच्चे गायब हुए थे. ये बच्चे शनिवार को लापता हुए थे. इन दोनों बच्चों की गुमशुदा होने की रिपोर्ट इनकी मां ने दर्ज कराई . और गंगनहर में पुलिस को एक बच्चे की लाश मिल गयी है.लेकिन अभी भी दूसरे बच्चे की तलाश जारी है.

 

पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम को गांव के एक ही परिवार से दो बच्चों की गुमसुदा होने की सूचना मिली थी. दोनों बच्चे सगे भाई थे. पुलिस ने बताया कि इन बच्चों के पिता की मौत हो गई थी. उसके बाद से यह महिला अपने दोनों बच्चों (उम्र 6 और 7 वर्ष) को लेकर देवबंद के एक शख्स के साथ किराए के मकान में रहने थी.

 

फैक्टरी में काम करती थी महिला…

यह महिला मंगलौर की एक फैक्टरी में काम करती थी. शनिवार की सुबह वह काम पर चली गयी. उसके दोनों बच्चे घर पर थे. जब शाम को महिला फैक्टरी से घर लौटी तो उसे अपने दोनों बच्चे घर पर नहीं मिले. महिला ने जब इस बारे में अपने प्रेमी से पूछा तो उसने महिला को गुमराह करने की कोशिश की. तब महिला ने पुलिस से संपर्क कर लिया. पुलिस ने शक के आधार पर महिला के प्रेमी से पूछताछ की और सारा मामला सामने आया. आरोपी प्रेमी ने पुलिस को बताया कि वह दोनों बच्चों से बहुत ज्यादा नफरत करता था, इसलिए उसने उनके ठिकाने लगाने की योजना बना ली और मौका देखते ही दोनों बच्चों को घर से बाहर ले गया और उन्हें गंगा में फेंक दिया.

 

महिला के साथ रहनेवाला प्रेमी गिरफ्तार…

इसके बाद गंगनहर में पुलिस ने दोनों बच्चों की तलाश जारी कर ली. यहां से पुलिस को एक बच्चे की लाश मिली है जबकि दूसरा बच्चा अभी भी लापता है. पुलिस ने एक बच्चे की लाश को गंगनहर से बरामद कर ली, और पुलिस ने फैक्टरी में काम करने वाली महिला के साथ रह रहे उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया. और अभी भी दूसरे बच्चे की तलाश जारी है. आरोपी ने कहा कि दोनों बच्चे महिला और उसके प्रेम में बाधा बन रहे रहे थे,इसलिए उसने दोनों की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है और बच्चे की तलाश कर रहे है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top