उत्तराखंड

मुख्यमंत्री रावत कालीमठ में करेंगे पूजा-अर्चना..

अधिकारियों की बैठक लेने के साथ पत्रकारों के साथ करेंगे वार्ता..

रुद्रप्रयाग:  प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत गुरुवार को जनपद स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे। साथ ही उनके द्वारा कालीमठ मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना भी की जाएगी। जिलाधिकारी मनुज गोयल ने बताया कि जनपद भ्रमण कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री गुरुवार को 7 बजकर 30 मिनट पर कार से प्रस्थान करते हुए अगस्त्यमुनि के खेल मैदान में पहुंचेंगे। जहां से 7 बजकर 40 मिनट पर हेलीकाप्टर के माध्यम से 7 बजकर 50 मिनट पर राइका कोटमा पहुंचेंगे।

 

कोटमा से आठ बजे कार से प्रस्थान करते हुए मुख्यमंत्री आठ बजकर दस मिनट पर कालीमठ पहुंचेगें। आठ बजकर पन्द्रह मिनट पर मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना करते हुए करीब आधा घंटा मंदिर में ही पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद आठ बजकर 55 मिनट पर उनके द्वारा कालीगंगा-1 जल विद्युत परियोजना (4000 कि.वा.) का लोकार्पण किया जाएगा। मुख्यमंत्री 9 बजकर 15 मिनट पर कार से कालीगंगा-1 विद्युत गृह होते हुए 9 बजकर 25 मिनट पर कोटमा पहुंचेंगे। इसके बाद 9 बजकर 35 मिनट पर हेलीकाप्टर से खेल मैदान अगस्त्यमुनि पहुंचेंगे।

 

इसके बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा 10 बजकर 30 मिनट पर हिलांस के आउटलेट का उद्घाटन सहित विभिन्न विकास परक योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी किया जाएगा। साथ ही वे जनपद मुख्यालय में 11 बजे पार्टी कार्यकर्ताओं की तथा 12 बजे जनपद स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे। इसके बाद अपराहन एक बजे पत्रकार वार्ता की जाएगी। जिलाधिकारी ने मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिलाधिकारी, मुख्य चिकित्साधिकारी व उप जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री के उक्त कार्यक्रमनुसार आवश्यक कार्यवाही के लिये निर्देशित किया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top