उत्तराखंड

दिल्ली रवाना हुए मुख्यमंत्री..

दिल्ली रवाना हुए मुख्यमंत्री..

उत्तराखण्ड: सीएम त्रिवेंद्र रावत को दिल्ली बुला दिया गया है। जिसमे सियासी चर्चाओं का दौर जारी है। पार्टी के सियासी गलियारों में पर्यवेक्षक की रिपोर्ट पर केंद्रीय नेतृत्व के अगले कदम को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं इन चर्चाओं की बीच मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सोमवार को दिल्ली रवाना हो गए हैं। उन्हें आज गैरसैंण में एक कार्यक्रम में शिरकत करनी थी।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने तय कार्यक्रम के अनुसार रविवार को भराड़ीसैंण (गैरसैंण) गए थे। वहां पर उन्होंने पार्टी के जिलाध्यक्षों के साथ सरकार के चार साल के जश्न की तैयारियों को लेकर बैठक की थी। आज सोमवार को वह फिर गैरसैंण जाने वाले थे।

 

शनिवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में सिर्फ इतना ही बदलाव दिखा कि उन्हें रविवार को पहले ग्रीष्मकालीन राजधानी भराड़ीसैंण में रात्रि प्रवास करना था, लेकिन वह रविवार को ही लौट आए। दरअसल, रविवार को मुख्यमंत्री सामान्य तरीके से अपना कामकाज निपटाते रहे और राजनीतिक गतिविधियों में व्यस्त रहे।

 

उन्होंने भराड़ीसैंण में भाजपा जिलाध्यक्षों को सरकार के चार साल पूरे होने के जश्न ‘बातें कम काम ज्यादा’ की तैयारियों पर चर्चा की। मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी सीएम के भ्रमण के संशोधित कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री अब आठ मार्च को गैरसैंण जाने वाले थे। वहां उन्हें सेंटर ऑफ एक्सीलेंस इन इंप्लायमेंट एंटरप्रीन्योरशिप एंड इनोवेशन का उद्घाटन करना था। इसके बाद वह अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिला स्वयं सहायता समूहों के लिए वृहद ब्याज मुक्त ऋण योजना के तहत ऋण वितरित करने वाले थे। जो कार्यक्रम गैरसैंण के रामलीला मैदान में रखा गया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top