उत्तराखंड

चमोली जिले में छात्रा से छेड़खानी…..

एक और निर्भया की मौत: दुष्कर्म के बाद की गईं थीं दरिंदगी की सारी हदें पार

छात्रा से छेड़खानी का मामला सामने आया , आरोपि शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

चमोली : चमोली जिले के थराली क्षेत्र में कक्षा छह की छात्रा से छेड़खानी का मामला सामने आया है और छेड़खानी का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसी स्कूल के एक शिक्षक पर लगा है जहां पीड़ित छात्रा पढ़ती है। फिलहाल, आरोपित शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मामला चमोली जिले के थराली क्षेत्र का है। जहां एक विद्यालय के शिक्षक ने छठी कक्षा की छात्रा के साथ छेड़खानी की है। पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। ये भी बताया जा रहा है कि आरोपित शिक्षक ने 18 सितंबर को कुछ लोगों के खिलाफ मारपीट को लेकर पुलिस में तहरीर दी थी। ये लोग पीड़ित की मां के परिचित हैं। छात्रा की मां भी उसी स्कूल में शिक्षिका है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी हरवंश सिंह ने बताया कि घटना अगस्त की है। तहरीर में परिजनों का आरोप है कि छात्रा एक बच्चे के साथ शिक्षक के पास प्रश्नपत्र लेने गई थी। इस दौरान उससे छेड़खानी की गर्इ, जिससे छात्रा गिर भी गर्इ। परिजनों का का कहना है कि शिक्षक ने छात्रा से गलत व्यवहार किया, इससे अब वह डरी सहमी रहती है।

वहीं, पुलिस क्षेत्राधिकारी के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है, यदि शिक्षक दोषी मिला तो उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। थराली के थानाध्यक्ष जगमोहन सिंह ने बताया कि आरोपित शिक्षक ने भी इस मामले में तहरीर दी है, जिसकी जांच की जा रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top