उत्तराखंड

दर्दनाक हादसा, नए साल का जश्न मनाने जा रहे क्षेत्र पंचायत सदस्य की मौत,तीन घायल..

दर्दनाक हादसा, नए साल का जश्न मनाने जा रहे क्षेत्र पंचायत सदस्य की मौत,तीन घायल..

उत्तराखंड: टिहरी में पंतवाड़ी-नागटिब्बा मार्ग पर 31 दिसंबर की रात एक कार 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। जिससे कार चालक और बिष्टौंसी के क्षेत्र पंचायत सदस्य की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार तीन लोग घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नैनबाग में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

 

इडवालस्यूं पट्टी में बिष्टौंसी के क्षेत्र पंचायत सदस्य वीरपाल सिंह बिष्ट (39) पुत्र धर्म सिंह निवासी ग्राम श्रीकोट अपने तीन साथियों के साथ थर्टी फर्स्ट का जश्न मनाने के लिए नागटिब्बा जा रहे थे कि वहां पहुंचने से पहले ही उनकी कार रात करीब नौ बजे दुर्घटनाग्रस्त होकर 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई।

 

दुर्घटना का पता चलने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक क्षेत्र पंचायत सदस्य की मौत हो गई। ग्रामीणों ने कार में सवार तीन घायल दीपक रमोला, विपिन और यशपाल निवासी तीनों श्रीकोट को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नैनबाग पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीन को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

 

थाना पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। जहां शुक्रवार को यमुना नदी में उनका अंतिम संस्कार किया गया। क्षेत्र पंचायत सदस्य के निधन पर जीएमवीएन अध्यक्ष महावीर रांगड़, पूर्व राज्य मंत्री नारायण सिंह राणा, वीरेंद्र रावत और मोहन निराला आदि ने गहरा शोक जताया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top