उत्तराखंड

पेड़ से टकराई कार 1 ही परिवार के 2 लोगों की मौत, 4 घायल..

पेड़ से टकराई कार 1 ही परिवार के 2 लोगों की मौत, 4 घायल..

उत्तराखंड: आज दुनिया भर में सड़क हादसे भयावह तरीके से बढ़ रहे हैं. हमारे भारत में भी उतरोतर सड़क दुर्घटनाओं की संख्याओं में बेहताशा वृद्धि हो रही हैं. वाहनों की बढ़ती संख्या तथा लापरवाही के कारण आज सड़क पर चलना या वाहन चलाना जोखिम भरा हो गया हैं. सड़क पर होने वाली ऐसी दुर्घटनाओं का मुख्य कारण लोगों द्वारा सड़क यातायात नियमों की अनदेखी करना है। तेज़ गति में गाडी चलाना , नशे में ड्राइविंग और गलत दिशा में गाड़ी चलाना आदि दुर्घटनाओं की मुख्य वजय है। सबसे ज्यादा हादसे वाहन चालकों की लापरवाही के चलते होते हैं राजधानी देहरादून से भी एक दुखद हादसे की खबर सामने आयी है।

 

ये हादसा थानो-जौलीग्रांट सड़क मार्ग पर हुआ। बताया जा रहा है कि यहां कार एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार ये हादसा रविवार दोपहर करीब दो बजे का है। देहरादून निवासी एक ही परिवार के लोग रायपुर थानो जौलीग्रांट होकर भानियावाला आ रहे थे। कार में कुल 6 लोग सवार थे। इस बीच कार जंगल के बीच अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है। जबकि चार लोग गंभीर घायल हो गए है।

 

घायलों को हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में भर्ती कराया गया है। घायलों की पहचान नरोत्तम भट्ट, भगवती प्रसाद भट्ट, कीर्ति राम भट्ट, रमेश चंद्र भट्ट के रूप में हुई है। वहीं मृतको की पहचान विनोद भट्ट और मदन मोहन भट्ट के रूप में हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top