उत्तराखंड

गंगोत्री हाईवे पर कार दुर्घटनाग्रस्त, दो युवकों की मौत और एक घायल..

ऋषिकेश से उत्तरकाशी जा रहे थे कार सवार…

गंगोत्री हाईवे पर कंडीसौड़ तहसील के डोबन गांव के पास हुई दुर्घटना…

उत्तराखंड : ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर कंडीसौड़ तहसील क्षेत्र के अंतर्गत डोबन गांव के समीप एक कार दुर्घटनाग्रस्त होने से दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को हायर सेंटर दून अस्पताल रेफर किया गया है।

रविवार को एक कार ऋषिकेश से उत्तरकाशी की तरफ जा रही थी। शाम करीब साढ़े तीन बजे कार ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर डोबन गांव के पास से अनियंत्रित होकर 150 मीटर नीचे लिंक मोटर मार्ग सरोट-डोबन पर जा गिरी।

कार में सवार अजय कुमार सागर (34) पुत्र ओंकार, संतोष गंगवार (35) पुत्र नन्हे राम और ललित कुमार (49) पुत्र उपेंद्र सभी निवासी जवाहर नगर बरेली उत्तर प्रदेश गंभीर रूप से घायल हो गए।

कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को खाई से बाहर निकाला…

108 सेवा से डोबन गांव के लोगों और राजस्व कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को खाई से बाहर निकाला। उन्हें उपचार के लिए नजदीकी सीएचसी चिन्यालीसौड़ ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने अजय कुमार और संतोष कुमार को मृत घोषित कर दिया।

ललित कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। तहसीलदार उपेंद्र बहुगुणा ने बताया कि दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया, जहां पर दुर्घटना हुई है वहां पर सड़क काफी चौड़ी है। कार कौन चला रहा था यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। दुर्घटना स्थल से मिले ई पास के आधार पर उनके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top