उत्तराखंड

चीला बैराज मोटर मार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, दो घायल..

चीला बैराज मोटर मार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, दो घायल..

उत्तराखंड: प्रदेश में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। सड़क हादसे भयावह तरीके से बढ़ रहे हैं। उत्तराखंड में भी आये दिन सड़क दुर्घटनाओं की संख्याओं में बेहताशा वृद्धि हो रही हैं। मृत्यु के इस खेल में हजारों बेकसूर लोग मारे जाते हैं। वाहनों की बढ़ती संख्या तथा लापरवाही के कारण आज सड़क पर चलना या वाहन चलाना जोखिम भरा हो गया हैं। ऐसी ही एक ऋषिकेश से सामने आयी हैं। जहां ऋषिकेश के चीला बैराज मोटर मार्ग पर रविवार रात एक कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

 

इस हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार दूसरे व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं। साथ ही एक अन्य व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए हरिद्वार जिला अस्पताल भेजा गया है। शव का पंचनामा भर कर पीएम के लिए जिला अस्पताल हरिद्वार भेज दिया है।

 

थाना लक्ष्मणझूला पुलिस का कहना हैं कि रविवार रात करीब करीब आठ बजे वाहन संख्या यूके 08 AC – 9811 i10 ऋषिकेश से हरिद्वार जा रही थी। इस दौरान कार चीला पावर हाउस के पास अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गई। कार में तीन लोग सवार थे, जिसमें से सचिन सैनी (35) पुत्र राजकुमार निवासी रसूलपुर तेलीवाला थाना कलियर हरिद्वार की मौके पर मौत हो गई है।

 

वहीं, आशीष उपाध्याय 35 पुत्र मदन निवासी नवोदय नगर शिवरत्न सीटी हरिद्वार, को गम्भीर चोट आई है। राहुल कुमार 34 पुत्र सत्यवीर सिंह निवासी नारसन कलां थाना मंगलौर हरिद्वार को गंभीर चोटें आई हैं। सभी को 108 की मदद से जीडी अस्पताल हरिद्वार उपचार के लिए भेजा गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top