उत्तराखंड

सिंघाड़े निकालने तालाब में गए जीजा-साली की डूबने से मौत..

सिंघाड़े निकालने तालाब में गए जीजा-साली की डूबने से मौत..

उत्तराखंड: उधम सिंह नगर जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, यहां एक तालाब में नाव से गए जीजा और साली के शव तालाब से बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि जीजा और साली नाव लेकर तालाब में गए थे लेकिन काफी देर तक जब दोनों घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। घंटों की मशक्कत के बाद स्थानीय गोताखोरों ने जीजा और साली के शव तालाब से बरामद कर लिए हैं।

 

जानकारी के अनुसार ग्राम मैनाझुंडी निवासी जगदीश (26) की साली अंजलि (22) पुत्री रामप्रसाद निवासी बाईपास कॉलोनी रविवार को मां के साथ बहन के घर आयी थी। जगदीश का सिंघाड़े का काम है। बताया जा रहा है कि दोपहर बाद जगदीश नजदीकी तालाब में सिंघाड़े निकालने के लिये गया तो अंजलि भी साथ चली गई। काफी देर तक दोनों घर नहीं लौटे तो जगदीश के पिता प्रेम राज उन्हें बुलाने के लिये तालाब पर पहुंचे, लेकिन दोनों वहां नहीं दिखे।

 

नाव तालाब में थी, जबकि जगदीश की जैकेट तालाब के किनारे पड़ी थी। अनहोनी की आशंका में प्रेम राज ने ग्रामीणों को बुला लिया। गांव के गोताखोरों ने तालाब में तलाश शुरू की तो काफी मशक्कत के बाद जगदीश और अंजलि के शव मिल गये। आशंका है कि सिंघाड़े निकालने के दौरान संतुलन बिगड़ने से नाव पलटी होगी और दोनों की डूबकर मौत हो गयी।

 

उधर, सूचना पर कोतवाल सलाउद्दीन खान, चौकी प्रभारी हरविंदर कुमार, तहसीलदार परमेश्वरी लाल, लेखपाल त्रिलोचन सुयाल भी मौके पर पहुंच गये। बताया कि दोनों के शव पोस्टमार्टम को भेज दिये गये हैं। तहसीलदार ने बताया कि घटना की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top