उत्तराखंड

भिलंगना नदी में कूदे प्रेमी-प्रेमिका,हुआ बड़ा खुलासा..

भिलंगना नदी में कूदे प्रेमी-प्रेमिका,हुआ बड़ा खुलासा..

उत्तराखंड: टिहरी जिले से एक चौकाने देने वाली खबर सामने आयी है। टिहरी जिले के घनसाली विधानसभा में प्रेम प्रसंग के चलते लड़का-लड़की ने भिलंगना नदी में छलांग लगा दी। आश्चर्य की बात यह है कि लड़का बच निकला लेकिन नाबालिक लड़की नदी की धारा में बह निकली और लापता हो गयी। जिसके बाद लड़की का अबतक कोई सुराग भी नहीं मिल पाया है। हादसे के बाद से ही युवक शक के दायरे में आ रखा है। आपको बता दें कि युवक और युवती के बीच में प्रेम प्रसंग था।

 

दोनों के परिजन शादी के लिए मान नहीं रहे थे। खासकर की युवती के परिजन उसके नाबालिक होने के कारण शादी के लिए हामी नहीं भर रहे थे। जिसके बाद दोनों प्रेमियों ने आत्महत्या करने का प्रयास किया और नदी में छलांग लगा दी। कुछ देर के बाद युवक नदी की किनारे से निकल आया मगर लड़की नदी में बह गई है। मामले में एक बड़ा खुलासा भी हुआ है। लड़की के माता पिता ने लड़के के ऊपर उनकी बेटी की हत्या और बलात्कार का आरोप लगाया है। नाबालिग लड़की के माता-पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

 

आपको बता दे कि टिहरी जिले के घनसाली विधानसभा में स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी घर से लापता हो रखी है। लड़की की खोजबीन करने पर गांव के पास ही में एक मंदिर के पास से लड़की के कपड़े और उसकी चप्पलें बरामद की गईं। वही लड़की के परिजनों ने पुलिस को अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग के बारे में बताया और शक के आधार पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में पता लगा कि दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग था और दोनों ने शादी न कर पाने के चलते भिलंगना नदी में छलांग लगा दी।

 

वहीं कुछ ही दूरी पर लड़का नदी से निकल गया लेकिन लड़की नदी की तेज धारा में बह निकली। लड़की का अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है। लड़की के परिजनों ने युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने फिलहाल युवक को गिरफ्तार कर लिया है और युवक से सख्ती से पूछताछ कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top