उत्तराखंड

लिव-इन रिलेशन में रहकर युवक ने दिया युवती को धोखा, दुष्कर्म का भी आरोप..

लिव-इन रिलेशन में रहकर युवक ने दिया युवती को धोखा, दुष्कर्म का भी आरोप..

उत्तराखंड: देहरादून में लिव-इन रिलेशन में रखकर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि युवक ने उसे अपने घरवालों की रजामंदी से शादी का झांसा देते हुए घर में रखा और कई सालों तक दुष्कर्म किया। अब शादी करने के नाम पर परिवार उससे 10 लाख रुपये और प्लाट की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुकदमा नेहरू कॉलोनी थाने में दर्ज किया गया है। युवती का आरोप है कि जसदीप सहदेव उर्फ गगन सहदेव निवासी नेहरू कॉलोनी से उसकी जान पहचान पढ़ाई के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे और शादी का फैसला कर लिया। कुछ समय बाद जसदीप ने उसे अपनी मां से मिलवाया। मां की रजामंदी से जसदीप ने उसे अपने घर में रख लिया। दोनों लिव-इन रिलेशन में साथ रहने लगे। लेकिन, कुछ दिनों बाद ही जसदीप को नशे की लत लग गई।

 

 

आरोप है कि नशे में वह उससे मारपीट करता था। उसने कई बार दुष्कर्म किया और अप्राकृतिक संबंध भी बनाए। लॉकडाउन के दौरान दोनों में कुछ विवाद हुआ तो युवती अपने घर चली गई। उसने जसदीप से शादी करने के लिए कहा, लेकिन उसने इनकार कर दिया। इस बीच उसकी बहन ने कहा कि वह 30 अक्तूबर को अपने माता पिता को लेकर घर आए तो वह उनकी शादी करा देगी। जसदीप की मां ने भी कोर्ट मैरिज कराने का वायदा किया। तय तारीख पर युवती माता-पिता के साथ उनके घर चली गई।

युवती का आरोप है कि जसदीप के परिवारवालों ने युवती के परिजनों से 10 लाख रुपये और प्लाट की मांग की। न देने पर शादी कराने से इनकार कर दिया। युवती के अनुसार जसदीप के जीजा ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। नेहरू कॉलोनी पुलिस के अनुसार इस मामले में युवती की शिकायत पर जसदीप सहदेव, उसकी मां अमरजीत कौर, बहन किरनदीप कौर और जीजा इंद्रजीत कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top