उत्तराखंड

विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा सरकार का बड़ा फैसला..

विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा सरकार का बड़ा फैसला..

उत्तराखंड: 2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए चुनावी रणनीति के मद्देनजर अब तीरथ सरकार राज्य मंत्री, दर्जाधारियों की नियुक्ति नहीं करेगी। त्रिवेंद्र सरकार के समय करीब 100 से ज्यादा दर्जाधारियों पर तीरथ रावत ने गाज गिराई थी। जिसका फैसला पार्टी संगठन की ओर से लिया गया हैं। कम समय के चलते 2022 की चुनौती को देखते हुए बीजेपी संगठन की ओर से ये बड़ा फैसला लिया गया हैं। दर्जाधारियों को नियुक्त ना करने का यहां सबसे बड़ा फैसला हैं।

 

बुलेट प्रूफ कार का नहीं करेंगे उपयोग..

वहीं, दूसरी ओर सीएम तीरथ सिंह रावत ने बुलेट प्रूफ फॉर्च्यूनर कार को बाय-बाय कह दिया हैं। जिसके बाद अब साधारण इनोवा कार से सीएम तीरथ सिंह रावत चलेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएम की आते जाते समय जनता से बात नहीं पाती थी। इसी वजह से ये निर्णय लिया गया हैं। वहीं इस फैसले के बाद अब साधारण इनोवा कार का शीशा नीचे उतारकर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत लोगों से बातचीत कर सकेंगे।

 

बीजेपी के 41वें स्थापना दिवस के अवसर पर कार्यक्रम..

बीजेपी के 41 वें स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश मुख्यालय पर आज कार्यक्रम किया गया. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ-साथ पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने शिरकत की. बीजेपी के स्थापना दिवस के अवसर पर नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुना। इसके साथ-साथ पार्टी के तमाम नेताओं ने पार्टी संगठन के तमाम कार्यों के बारे में बताया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top