मनोरंजन

बिग बॉस के घर में सच का आईना दिखाने पहुंचे Vikas Gupta…

बिग बॉस शो में पहुंचे विकास गुप्ता, घरवालों को दिखा रहे सच का आईना

मनोरंजन : बिग बॉस की लाइव अपडेट के मुताबिक, बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता शो में पहुंच चुके हैं और नेहा, उर्वशी, सृष्टि, श्रीसंत, करणवीर, सोमी खान, जसलीन, सोमी, कृति, दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़ को सच का आईना दिखा रहे हैं साथ ही उनकी कमियों को उजागर कर रहे हैं। इसके बाद विकास घर से जा चुके हैं। वहीं, सभी घरवालें स्टेचू बने हुए थे जो बिग बॉस के आदेश के बाद फिर नॉर्मल हो गए हैं।

बिग बॉस आज रात (27 सितंबर) को अपने 11वें दिन में प्रवेश करेगा। 11वें दिन की शुरुआत बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘येस बॉस’ के हिट गाने ‘कोई हीरो यहां कोई जीरो यहां’ से होगी। आज के एपिसोड की थीम ‘खुलासे की रात’ होगी जहां बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता (मास्टरमाइंड) घर में नजर आएंगे। वह घरवालों के खेल की समीक्षा कर उन्हें ‘सच का आईना’ दिखाएंगे। वहीं, आज रात तीन घरवालों को काल कोठरी की सजा भी सुनाई जाएगी। यह सजा घर में हुए लक्जरी बजट समुद्री टास्क में तरीके से ना खेलने वाले कंटेस्टेंट्स को दी जाएगी।

द खबरी के ट्वीट के मुताबिक, आज रात के एपिसोड में विकास गुप्ता ना केवल घरवालों को ‘सच का आईना’ दिखाएंगे बल्कि उन्हें यह भी जिम्मेदारी दी जाएगी कि वह घरवालों से पूछे कि इस बार काल कोठरी की सजा का पात्र कौन-कौन कंटेस्टेंट है। बता दें कि इसके बाद सभी घरवाले समुद्री टास्क में हुए लड़ाई-झगड़े का आरोप एक दूसरे पर लगाते दिखेंगे।

इतना ही नहीं आज शो में बिग बॉस का मोस्ट पॉपुलर सीटिंग एरिया मंगलुतो भी दिखाया जाएगा जहां सभी कंटेस्टेंट्स बातचीत करते दिखेंगे। अगर देखा जाए तो इस बार समुद्री टास्क में करणवीर बोहरा के खेल को देखते हुए एक बार फिर उन्हें जेल भेजा जा सकता है। गौरतलब है कि बोहरा एकल टीम से टास्क की बागडोर संभाल रहे थे।

बता दें कि तीन कंटेस्टेंट्स को जेल की सजा दी जाएगी। करणवीर के बाद दीपिका कक्कड़ भी काल कोठरी की सजा का पात्र बन सकती हैं क्योंकि वह पूरे टास्क के दौरान काफी चीखती और चिल्लाती नजर आई थीं। वहीं अगर तीसरे कंटेस्टेंट की बात करें तो श्रीसंथ को इस बार जेल हो सकती है। हालांकि वह इस टास्क का हिस्सा नहीं थे लेकिन उन्होंने जोड़ीदार टीम की सबा खान को चांटा मारने की बात कही थी।

इतना ही नहीं आज रात का शो बहुत ही गरमागरम भी होने वाला है क्योंकि आज ही जसलीन घरवालों के सामने अनूप जलोटा को किस करती दिखेंगी। कलर्स की एक वीडियो के मुताबिक, जसलीन ने अनूप को दो ‘किस’ किए हैं जिसे देखने के बाद घरवालों की आंखें खुली की खुली रह गई।

शो के 11 वें दिन में बड़ा घमासान भी देखने को मिलेगा। यह घमासान उस वक्त शुरू होगा जब घरवाले काल कोठरी की सजा के लिए एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे होंगे। इस दौरान घर में जोड़ीदार टीम के शिवाशीष और एकल टीम के करणवीर बोहरा के बीच बड़ी जंग छिड़ जाएगी और वकील रोमिल चौधरी भी अपनी दादागिरी चलाते नजर आएंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top