देश/ विदेश

बेवफा चाय वाला : पत्नियों के सताए पतियों को फ्री में पिलाता है चाय..

बेवफा चाय वाला

बेवफा चाय वाला : पत्नियों के सताए पतियों को फ्री में पिलाता है चाय..

“मेन्यू कार्ड” देख हो जाएंगे दंग..

देश-विदेश : आजकल के समय में इंटरनेट का प्रयोग ज्यादातर सभी लोग करते हैं। इंटरनेट पर हमें ऐसी बहुत सी चीजें देखने को मिलती है जो अक्सर काफी आश्चर्यचकित कर देने वाली होती है। रोजाना ही कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है इसके अलावा ऐसी बहुत सी खबरें भी होती हैं, जो इंटरनेट पर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचती है। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं साल 2020 देशभर के लिए सबसे खराब साल साबित हुआ है। कोरोना वायरस की वजह से लोगों को बहुत सी परेशानी का सामना करना पड़ा है। कोरोना काल में सभी लोग अपने घरों में ज्यादातर समय व्यतीत कर रहे हैं। कोरोना काल में इंटरनेट लोगों का मनोरंजन करने का सबसे अच्छा साधन बना हुआ है।

 

 

हाल ही में दिल्ली के “बाबा का ढाबा” का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। मालवीय नगर के गुमनाम ढाबे को सोशल मीडिया ने रातों-रात इंटरनेशनल स्टार बना दिया परंतु अब बाबा के ढाबे के मटर पनीर का जायका फीका पड़ चुका है। इसी बीच इंटरनेट पर “बेवफा चाय वाला” काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

“कालू बेवफा चाय वाला” इंटरनेट पर हुआ वायरल..

आप लोगों ने आज तक मलाई वाली, कड़क पत्ती, सुपर चाय जैसी वैरायटी के नाम ही सुने होंगे परंतु इन दिनों सोशल मीडिया पर “कालू बेवफा चाय वाला” काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में प्यार में धोखा खाए एक शख्स ने अपने चाय की दुकान का नाम ही कालू बेवफा चाय वाला रख दिया और सबसे बड़ी दिलचस्प बात यह है कि इसने चाय के ऐसे-ऐसे नाम रखे हैं जिसको जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

 

 

“कालू बेवफा चाय वाला” के यहां हर मूड के लिए मिलती है चाय..

अगर आप कालू बेवफा चाय वाला के यहां चाय पीने जाएंगे तो यहां पर आपको अपनी समस्या के अनुसार चाय मिल जाएगी। जी हां, कालू बेवफा चाय वाले के पास लोगों की समस्या के अनुसार चाय मिलती है। चाय के नामों की वजह से ही यह चाय वाला चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि पत्नी के सताए हुए पतियों को यहां पर मुफ्त में चाय मिलती है। प्यार में धोखा खाए हुए लोगों के लिए भी यहां पर चाय है। प्रेमी जोड़ों के लिए स्पेशल चाय, नए प्रेमियो की चाय, मनचाहा प्यार पाने के लिए, अकेलापन चाय भी यहां पर मिल जाएगी।

 

 

चाय की वैरायटी और कीमत इस प्रकार से है..

पत्नी से प्रताड़ित लोगों के लिए चाय – फ्री..

प्यार में धोखा खाए हुए लोगों के लिए चाय – ₹5 रुपये..

नए प्रेमियों की चाय – ₹10 रुपये..

प्रेमी जोड़ों के लिए स्पेशल चाय – ₹15 रुपये..

अकेलापन चाय – ₹20 रुपये..

मनचाहा प्यार पाने के लिए चाय – ₹49 रुपये..

 

 

 

प्यार में दो बार धोखा मिलने के बाद दुकान का नाम रखा “बेवफा चाय वाला..

कालू बेवफा चाय वाले ने बातचीत के दौरान यह बताया था कि उसको प्यार में दो बार धोखा मिल चुका है, जिसके बाद उसने अपनी दुकान का नाम बेवफा चायवाला रख दिया। सोशल मीडिया पर “कालू बेवफा चाय वाला” काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस चाय वाले का पोस्टर लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top