उत्तराखंड

एलोपैथ विवाद पर भड़के बाबा रामदेव, बोले गिरफ्तार तो किसी का बाप भी नहीं कर सकता..

एलोपैथ विवाद पर भड़के बाबा रामदेव, बोले गिरफ्तार तो किसी का बाप भी नहीं कर सकता..

उत्तराखंड: बाबा रामदेव और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन  के बीच विवाद चल रहा है जो थमने का नाम नहीं ले रहा। आईएमए के द्वारा रामदेव को मानहानि का नोटिस भी भेजा गया है। इसके साथ ही कार्यवाही करने की तैयारी शुरू कर दी गई है। बाबा रामदेव द्वारा एलोपैथ को स्टूपिट साइंस बताने के बाद से योग गुरू चिकित्सकों के निशाने पर आ गए हैं। कोई उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहा है तो कोई इसे कोरोना योद्धा चिकित्सकों का अपमान बता रहा है।

 

इस मामले में बाबा रामदेव ने अब एक और बड़ा बयान दे दिया है। उनका कहना है कि किसी का बाप भी रामदेव को गिरफ्तार नहीं करा सकता है। आपको बता दें कि बुधवार को सोशल मीडिया पर इसी विवाद के चलते ‘अरेस्ट बाबा रामदेव’ ट्रेंड कर रहा था। जिसके जवाब में रामदेव ने यह टिप्पणी दी। इस दौरान उन्होंने आईएमए पर तंज कसते हुए कहा कि अरेस्ट तो उनका बाप भी नहीं कर सकता बाबा रामदेव को, लेकिन वह एक शोर मचा रहे हैं कि ‘क्विक अरेस्ट स्वामी रामदेव’। उन्होंने आगे कहा कि कभी कुछ चलाते हैं, कभी कुछ चलाते हैं। कभी ठग रामदेव, कभी महाठग रामदेव।

 

तंज कसते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि वह ट्रेंड चलाते रहते हैं। अब अपने लोगों को भी ट्रेंड चलाने की प्रैक्टिस हो गई है। इस दौरान रामदेव ने ताली बजाई और हंसते हुए कहा कि आप ट्रेंड में हमेशा ही टॉप पर पहुंच जाते हो इसके लिए आपको बधाई है। बता दें कि एलोपैथी और एलोपैथिक चिकित्सकों पर की गई बाबा रामदेव की टिप्पणी से उठा तूफान शांत होता नजर नहीं आ रहा है।

 

इतना ही नहीं रामदेव ने तो यह भी पूछ डाला कि यदि एलोपैथी सर्वशक्तिमान और सर्वगुण संपन्न है तो फिर एलोपैथिक चिकित्सकों को बीमार ही नहीं होना चाहिए। जिस पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा. हर्षवर्धन ने बाबा रामदेव को पत्र लिख सख्त संदेश भी दिया था, जिसमें स्पष्ट तौर पर लिखा था कि उनकी टिप्पणी एलोपैथिक चिकित्सकों का मनोबल तोड़ने वाली है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top