देश/ विदेश

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने की सुसाइड की कोशिश..

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने की सुसाइड की कोशिश..

देश-विदेश: ‘बाबा का ढाबा’ चलाने वाले कांता प्रसाद ने सुसाइड की कोशिश की हैं। खबर के अनुसार बाबा कांता प्रसाद ने गुरुवार देर रात नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की बताया जा रहा है कि बाबा ने पहले तो खूब शराब पी, उसके बाद नींद की गोलियां खा ली। नाज़ुक हालत में उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा हैं कि फिलहाल बाबा खतरे से बाहर हैं।

 

वहीं पुलिस का कहना है कि बाबा की सुसाइड की कोशिश की वजह अभी साफ नहीं है। मामले की जांच की जा रही है। यह घटना गुरुवार रात 10 साढ़े दस बजे के आस पास हुई कांता प्रसाद की पत्नी बादामी देवी का कहना हैं कि जहां उन्होंने रेस्टोरेंट खोला था उस जगह का किराया 1 लाख रुपये था। वहीं आमदनी सिर्फ 30 हज़ार रुपये ही थी। इसीलिए बाबा कुछ समय से परेशान चल रहे थे और उन्होंने खुदकुशी की कोशिश की।

 

वहीं यूट्यूबर गौरव वासन का कहना है कि वह इस मामले पर कुछ भी कहना नहीं चाहते हैं। वह बाबा से मिलकर सभी गिले-शिकवे पहले ही दूर कर चुके हैं। फूड ब्‍लॉगर ने सारे गिले शिकवे भुलाकर हाल ही में बुजुर्ग दंपत्ति के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी. गौरव वासन ने यह तस्‍वीर ढाबे के मालिक कांता प्रसाद के माफी मांगने के बाद पोस्‍ट की थी। तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए गौरव वासन ने ट्वीट किया था कि, “ऑल इज वेल”।

आपको बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से कांता प्रसाद का रेस्टोरेंट फरवरी में बंद हो गया था। जिसकी वजह से एक बार फिर कांता प्रसाद और उनकी पत्नी को उनके पुराने ढाबे पर वापस लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा। एक तरफ अक्टूबर महीने में उनके ढाबे पर खूब ग्राहक पहुंच रहे थे, तो वहीं अब फिर से उनका बिजनेस ठप पड़ा है। फिर वह अपने ढाबे पर ग्राहकों की राह तकने को मजबूर हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top