देश/ विदेश

राम मंदिर चंदा विवादः सिद्धारमैया ने कहा,अयोध्या में राम मंदिर विवादित के लिए मैं नहीं दूंगा दान..

राम मंदिर चंदा

राम मंदिर चंदा विवादः सिद्धारमैया ने कहा,अयोध्या में राम मंदिर विवादित के लिए मैं नहीं दूंगा दान..

देश-विदेश : अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा को को लेकर जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. चंदा विवाद में एक और नेता की एंट्री भी हो गई है. राम मंदिर निर्माण के लिए दान को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मैं विवादित राम मंदिर के लिए चंदा नहीं दूंगा. उन्होंने यह भी जोड़ा कि मैं कहीं दूसरी जगह बन रहे राम मंदिर के लिए दान दे दूंगा लेकिन अयोध्या के लिए नहीं.

 

सिद्धारमैया ने कहा, ”अगर वे चंदा मांगने आएंगे तो मैं कह दूंगा कि अयोध्या में विवादित राम मंदिर के लिए नहीं दूंगा. कहीं दूसरी जगह बन रहे राम मंदिर के लिए दान दूंगा. भले ही अयोध्या भूमि विवाद को लेकर मामला सेटल हो गया है लेकिन रार हमेशा बरकरार रहेगा.

 

 

कुमारस्वामी का सवाल..

सिद्धारमैया के अलावा राम मंदिर के लिए जमा किए जा रहे चंदा को लेकर एचडी कुमारस्वामी ने भी सवाल उठाए थे. उन्होंने आरोप लगाया कि राम मंदिर के नाम पर आम लोगों से चंदा जमा कर रहे संघ के लोग उन घरों को अलग तरीके से मार्किंग कर रहे हैं जो दान नहीं दे रहे हैं.

कुमारस्वामी ने कहा, ”ऐसी जानकारी मिली है कि राम मंदिर के नाम पर चंदा जमा करने वाले लोग उन घरों की मार्किंग अलग तरीके से कर रहे हैं जो दान नहीं दे रहे हैं.”

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस के नेता एचडी कुमारस्वामी के बयान के बाद बवाल मच गया. उनके बयान के बाद विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top