उत्तराखंड

धारदार हथियार से सड़क पर टहल रहे दो युवकों पर हमला…

Attack on two youths with sharp weapons

कोतवाली विकासनगर  डाकपत्थर में कार सवार हमलावरों ने सड़क पर टहल रहे दो युवकों पर धारदार हथियार से हमला….

उत्तराखंड  : कोतवाली अंतर्गत डाकपत्थर में कार सवार हमलावरों ने सड़क पर टहल रहे दो युवकों पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। हिमाचल नंबर की कार में सवार आरोपित बैराज पुल से होकर भाग निकले। पुलिस ने दोनों घायलों को विकासनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस कार सवार हमलावरों की तलाश कर रही है।

मेहूंवाला खालसा निवासी विवेक शर्मा पुत्र अतर दत्त शर्मा व नई कॉलोनी डाकपत्थर निवासी हिमांशु शर्मा पुत्र कृपाराम शर्मा बुधवार शाम को डाकपत्थर बैराज टहलने जा रहे थे। जैसे ही दोनों डाकपत्थर में सेंट मेरी स्कूल के पास पहुंचे तो पीछे से आई कार में सवार लोग उनसे किसी युवक का पता पूछे। विवेक व हिमांशु ने जानकारी नहीं होने की बात कही और बैराज की ओर चल दिए। इतने में कार में सवार युवकों ने किसी धारदार हथियार से दोनों की पीठ पर वार कर दिया।

गंभीर रूप से घायल हिमांशु व विवेक के चिल्लाने पर कार सवार हमलावर डाकपत्थर बैराज पुल से होकर हिमाचल सीमा में भाग निकले। सूचना मिलने पर डाकपत्थर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल हिमांशु व विवेक को उपचार के लिए उप जिला चिकित्सालय विकासनगर में भर्ती कराया। पुलिस ने बैराज पुल से होकर हिमाचल पहुंची कार का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले, वहीं कार सवारों की धरपकड़ को हिमाचल की पांवटा साहिब थाने की पुलिस से भी संपर्क साधा। उधर, एसएसआइ रामनरेश शर्मा के अनुसार कार सवार युवकों की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top