उत्तराखंड

विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं का हर हाल में किया जायेगा निराकरण: शैला..

विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं का हर हाल में किया जायेगा निराकरण: शैला..

विधायक केदारनाथ ने किया विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का भ्रमण..

क्षेत्र भ्रमण के दौरान ग्रामीणों ने किया फूल मालाओं से जोरदार स्वागत..

रुद्रप्रयाग : केदारनाथ विधायक शैलारानी रावत ने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का भ्रमण कर जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि क्षेत्र में फैली हर समस्या के निराकरण करने के लिए सामूहिक पहल की जायेगी। विधायक बनने के बाद पहली बार क्षेत्र आगमन पर जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों ने उनका फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया।

केदारनाथ विधायक शैलारानी रावत ने भटवाड़ी, मणिगुह, मालखी, जगोठ, कमसाल, तौलियांे, धार, गणेश नगर, पिल्लू, जहंगी, रुमसी, स्लालडोभा, खाली, खमोली सहित विभिन्न गांवों का भ्रमण कर जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मातृ शक्ति व आम जनता के सहयोग से जनपद की दोनों विधानसभाओं में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला है।

विधायक ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र की समस्याआंे का हर हाल में निराकरण करने के प्रयास किये जायेंगे। कहा कि शीघ्र गणेश नगर, कार्तिक स्वामी, मणिगुह-मालखी-कार्तिक स्वामी पैदल ट्रैकों को विकसित करने तथा उसनतोली बुग्याल में पैराग्लाइडिंग विकसित करने के लिए पर्यटन मंत्री से मुलाकात की जायेगी। उन्होंने कहा कि यदि कार्तिक स्वामी तीर्थ को जोड़ने वाले सभी पैदल ट्रैकों को विकसित किया जाता है

तो गणेश नगर क्षेत्र के सभी गांवों में होम स्टे योजना को बढ़ावा मिलने से क्षेत्र की आर्थिकी सुदृढ़ होगी तथा स्थानीय बेरोजगारों के सामने स्वरोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। उन्होंने कहा कि कार्तिक स्वामी की सुरम्य वादियों में बसे उसनतोली बुग्याल को पर्यटक स्थल के रूप में विकसित करने के प्रयास किये जायेंगे, जिससे उसनतोली बुग्याल के चारों तरफ फैली प्राकृतिक छटा से देश-विदेश का सैलानी रुबरु हो सके।

केदारनाथ विधायक शैलारानी रावत ने कहा कि पदमावती मन्दिर धार, कर्मा जीत मन्दिर पिल्लू सहित क्षेत्र के सभी तीर्थ स्थलों को कार्तिक स्वामी पर्यटन सर्किट से जोड़ने की पहल की जायेगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में समस्याओं का अम्बार लगा हुआ है,

जिनके निराकरण के लिए सामूहिक पहल की जायेगी। केदारनाथ विधायक शैलारानी रावत के क्षेत्र आगमन पर जनप्रतिनिधियों ने विभिन्न समस्याओं से अवगत कराकर निराकरण की मांग की। इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष बृजमोहन सिंह नेगी, जेपी सकलानी, बिक्रम सिंह नेगी, राज किशोर बिष्ट, माधुरी नेगी, प्रधान जोत सिंह, महावीर नेगी, मातबर राणा, दीपक नेगी, देवेंद्र सिंह, प्रमेन्द्र रावत सहित विभिन्न गांवों के जनप्रतिनिधि व ग्रामीण मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top