उत्तराखंड

उत्तराखंड को शर्मसार करने वाली खबर आई है , पुलिस के जवान ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

उत्तराखंड मित्र पुलिस के जवान ने किया उत्तराखंड को शर्मसार…

उत्तराखंड पुलिस के जवान ने किया घिनौना काम…

नाबालिग बच्ची से बलात्कार, गिरफ्तार पुलिसकर्मी पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज…

जिस मित्र पुलिस पे जनता विश्वास करती है उसी के जवान ने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया…

उत्तराखंड : उत्तराखंड पुलिस विभाग (Uttarakhand Police Department) से शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई है. देहरादून के एक पुलिसकर्मी (policeman) पर 12 साल की बच्ची (minor girl) के साथ दुष्कर्म (Rape) करने का आरोप है. आरोपी पुलिसकर्मी को पहली नजर में मिले प्रमाणों के आधार पर पोक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत गिरफ्तार (Arrest) कर जेल भेज दिया गया है. आरोपी संजीव जगूड़ी देहरादून स्थित पुलिस स्टेट कंट्रोल रूम डायल 112 में तैनात था.

रविवार की शाम वारदात को अंजाम दिया…

मामला कोतवाली क्षेत्र का है. इसके अंतर्गत आने वाले सचिवालय के पास के क्वार्टर में 12 साल की पीड़िता अपने मां-बाप के साथ रहती है. आरोपी पुलिसकर्मी संजीव जगूड़ी उनका पड़ोसी है. आरोप के मुताबिक, संजीव जगूड़ी ने रविवार की शाम लगभग 6:30 बजे के आसपास बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया.

बाथरूम में हुई वारदात पुलिस के अनुसार, क्वार्टर के बाहर बने टॉयलेट में यह वारदात हुई है. शोर-शराबा होने पर नाबालिग बच्ची की मां बाथरूम के बाहर पहुंची. बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद था. काफी जोर-जबर्दस्ती के बाद अंदर से दरवाजा खोल कर आरोपी पुलिसकर्मी संजीव मौके से फरार हो गया. जबकि बदहवास हालत में बच्ची अंदर पड़ी थी. काफी देर बाद बच्ची ने अपने परिजनों को बताया कि पुलिसकर्मी ने किस तरह से उसको अपनी हवस का शिकार बनाया. मेडिकल रिपोर्ट में बच्ची से बलात्कार की पुष्टि होने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है.

पुलिसकर्मी पर विभागीय कार्रवाई भी की जा रही..

वहीं, इस मामले में देहरादून एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने कहा कि 12 साल की बच्ची के साथ इस तरह की वारदात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. ऐसे में आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top