देश/ विदेश

‘आग लगे बस्ती में, करण जौहर मस्ती में…

करण जौहर

‘आग लगे बस्ती में, करण जौहर मस्ती में…

करण जौहर ने दिल्ली सरकार से की सिनेमाघरों को खोलने की अपील

 

 

देश-विदेश: देशभर में कोरोना के मामले फिर से तेजी से बढ़ रहे हैं। सबसे अधिक केस दिल्ली और महाराष्ट्र में आए हैं। बढ़ते मामलो को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 28 दिसंबर को सिनेमाहॉल, थियेटर और मल्टीप्लेक्स को तुरंत प्रभाव से बंद करने का आदेश दिया।

इसे लेकर मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने चिंता जाहिर की और उन्होंने राज्य सरकार से इस आदेश पर विचार करने की अपील की। कोरोना की वजह से सिनेमाघर मालिकों के साथ ही फिल्मों को भारी नुकसान उठाना पड़ा है।

कई फिल्मों की रिलीज डेट टली तो कई को ओटीटी पर रिलीज किया गया। अब एक बार फिर से सिनेमाघर बंद होने से उनकी चिंताएं बढ़ गई हैं। इस बीच करण जौहर ने भी एक ट्वीट कर दिल्ली सरकार से निवेदन किया कि गाइडलाइंस के साथ सिनेमाघरों को खोलने पर विचार करें।

 

दिल्ली सरकार से गुजारिश..

 

करण जौहर ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘हम दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को चलाने की अनुमति देने का आग्रह करते हैं। बाहर अन्य की तुलना में सिनेमाघर में हाईजीन और सोशल डिस्टेंसिंग की ज्यादा अच्छी व्यवस्था है।‘ इसके साथ उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार को टैग किया है। उन्होंने हैशटैग #cinemasaresafe का इस्तेमाल किया।

करण जौहर ने अपने ट्वीट के साथ कमेंट सेक्शन बंद रखा हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आए। एक यूजर ने लिखा- ‘हां मतलब लोग अपने और अपने परिवार की लाइफ को रिस्क में डाल दे तेरी फालतू मूवीज देखने के लिए, इससे तुझे पैसा मिलेगा उनको बीमारी।

 

वरुण और कृति ने भी किया था सपोर्ट..

 

बता दें कि इससे पहले वरुण धवन और कृति सेनन ने भी मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया का समर्थन किया था जिन्होंने दिल्ली सरकार से पुनर्विचार की अपील की थी।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top