उत्तराखंड

बड़ा हादसा ऑल वेदर रोड निर्माण कार्य के दौरान भूस्खलन ,12 मजदूर मलबे के नीचे दब गए ,5 की मौत

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जनपद में चल रहे ऑल वेदर रोड के कार्य के दौरान भूस्खलन की चपेट में आने से एक दर्जन से अधिक मजदूर दबे पांच शव अब तक निकाले जा चुके हैं

रुद्रप्रयाग : ऑल वेदर रोड निर्माण कार्य के दौरान उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में एक बड़ा हादसा हो गया है. रोड निर्माण कार्य के वक्त भूस्खलन होने की वजह से करीब 12 मजदूर मलबे के नीचे दब गए हैं. भूस्खलन के चपेट में आये मजदूरों में से 5 की मौत हो गई है.

घटना की जानकारी मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है. टीम ने 5 शवों को मलबे से निकाल लिया है. बताया जा रहा है कि बांसबाड़ा के पास पहाड़ी गिरने की वजह से ये दर्दनाक हादसा हुआ है. ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए रुद्रप्रयाग जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने घटना की पुष्टि की है.

डीएम ने बताया कि प्रशासन और रेस्क्यू टीम मौके पर मौजूद है. लगातार मलबा हटाकर फंसे हुए मजदूरों को निकालने की कोशिश की जा रही है. इस दौरान 5 मजदूरों के शव को बाहर निकाला गया है. मौत के आंकड़े और बढ़ने की आशंका है.

बता दें कि हाई-वे 109 पर जेसीबी की मदद से ऑल वेदर रोड का निर्माण कार्य चल रहा था. इसी दौरान ये दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें 5 मजदूरों की मौत हो गयी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top