उत्तराखंड

उत्तराखंड के इस जिले में 26 जुलाई तक बंद रहेंगे सभी सरकारी और निजी स्कूल..

उत्तराखंड के इस जिले में 26 जुलाई तक बंद रहेंगे सभी सरकारी और निजी स्कूल..

 

 

 

 

 

 

कांवड़ मेले के मद्देनजर हरिद्वार जिले के सभी सरकारी और निजी स्कूलों समेत आंगनबाड़ी केंद्र 20 जुलाई से सात दिन के लिए बंद रहेंगे। बता दे कि सावन माह की शिवरात्रि को लेकर अब 26 जुलाई तक हरिद्वार में शिव भक्त कांवड़ियों का सैलाब उमड़ेगा।

 

उत्तराखंड: कांवड़ मेले के मद्देनजर हरिद्वार जिले के सभी सरकारी और निजी स्कूलों समेत आंगनबाड़ी केंद्र 20 जुलाई से सात दिन के लिए बंद रहेंगे। बता दे कि सावन माह की शिवरात्रि को लेकर अब 26 जुलाई तक हरिद्वार में शिव भक्त कांवड़ियों का सैलाब उमड़ेगा। जिसके चलते 20 जुलाई से 26 जुलाई तक सभी सरकारी और निजी स्कूल बंद रहेंगे।

निजी स्कूलों ने तो ऑनलाइन पढ़ाई शुरू कर दी है लेकिन सरकारी स्कूलों की कोई तैयारी नहीं है। कांवड़ मेले के जोरों पर रहने, शांति व्यवस्था बनाए रखने और विद्यार्थियों की सुरक्षा को देखते हुए जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे के आदेशों के क्रम में 20 से 26 जुलाई तक समस्त स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र बंद हो जाएंगे।

जिसके चलते निजी स्कूलों में ऑनलाइन शिक्षण कार्य शुरू कर दिया गया है लेकिन सरकारी स्कूलों में अभी तक कोई तैयारी शुरू नहीं की गई है। इससे सरकारी स्कूलों के बच्चों की पढ़ाई कांवड़ यात्रा के बाद ही शुरू हो पाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top