देश/ विदेश

दर्दनाक हादसा: पति की मौत के बाद भाभी ने देवर से जोड़ा नाता, शादी के कुछ घंटों बाद..

दर्दनाक हादसा: पति की मौत के बाद भाभी ने देवर से जोड़ा नाता, शादी के कुछ घंटों बाद..

देश-विदेश : UP सामूहिक विवाह समारोह में विवाह करने के बाद पत्नी को विदा कराकर स्वजन के साथ घर लौट रहे दूल्हे की कार क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में नवविवाहित पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और युवक व उसके सात स्वजन गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आनन-फानन लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद कायमगंज-फर्रुखाबाद मार्ग पर जाम लग गया। इसके बाद थाना प्रभारी अंकुश राघव मौके पर पहुंचे। इससे पहले थाना मऊदरवाजा पुलिस मौके पर पहुंच आ गई। दोनों टीमों के परस्पर सहयोग से जाम खुल सका।

 

 

 

हादसा हुआ इस तरह..

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव नया नगला महरूपुर सहजू निवासी प्रदीप जाटव की शादी बुधवार को कायमगंज के शिवाला में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में 25 वर्षीय किरन देवी के साथ हुई है। देर शाम वैवाहिक रस्मों के बाद प्रदीप पत्नी किरन की विदाई कराकर अन्य स्वजन के साथ कार से गांव जा रहे थे। कायमगंज मार्ग पर नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव सादिकपुर के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में प्रदीप, उसकी पत्नी किरन, पुत्र लकी, चाचा सतीश, चाची सीमा, जनपद कन्नौज थाना छिबरामऊ क्षेत्र के कुंअरपुर बनवारी निवासी बहनोई नीरज, बहन प्रियंका और हुसैनपुर नौखंडा निवासी चालक सुरेश चंद्र घायल हो गए। घायलों को लोहिया अस्पताल में लाया गया। यहां पर डॉ. राजकिशोर ने किरन को मृत घोषित कर दिया। घटना से स्वजन में कोहराम मच गया।

 

 

सुहाग के जोड़े में विदा हुई किरन के किस्मत में लिखा था कफन.

खुदागंज क्षेत्र के गांव कनकौली निवासी किरन जाटव का विवाह आठ वर्ष पहले नया नगला, महरूपुर सहजू निवासी पति दीपू उर्फ दीपक जाटव के साथ हुआ था। पिछले साल 07 जनवरी 2020 को दीपक की बीमारी से मौत हो गई। अपने दो पुत्रों सात वर्षीय प्रिंस और पांच वर्षीय लकी को सहारा देने के लिए किरन ने अपने देवर प्रदीप जाटव से रिश्ता जोड़ा था, लेकिन शायद नियति काे कुछ और ही मंजूर था। देवर से रिश्ता जोड़ने के बाद वहां से सुहाग के जोड़े में ससुराल के लिए विदा हुई, लेकिन घर पहुंचने से पहले उसके तन पर कफन पड़ गया। उसके दो मासूम बच्चों के सिर से पहले पिता तो अब मां का भी साया उठ गया।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top