उत्तराखंड

आखिर कब तक कश्मीरी छात्र शहीदों का मजाक उड़ाते रहेंगे….

आखिर कब तक कश्मीरी छात्र शहीदों का मजाक उड़ाते रहेंगे….

आखिर क्या मतलब था मैसेज का….

कश्मीरी छात्र का मैसेज वायरल, लिखा था “आज तो रियल PUBG हो गया”…

देहरादून : आखिर कब तक कश्मीरी छात्र शहीदों का मजाक उड़ाते रहेंगे क्यों इन पर कठोर कार्रवाई नही की जाती! पुलवामा हमले के ठीक बाद छात्र द्वारा भेजे गए इस मैसेज से देहरादून में आक्रोश का माहौल पैदा हो गया. जहां एक और हर हिंदुस्तानी का खून खोल रहा है वहीं कश्मीरी छात्र ने की नापाक हरकत पूरा देश शहीदों के गम में डूबा हुआ है वहीं देहरादून के निजी कॉलेज मैं पढ़ने वाले कश्मीरी छात्र ने व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज जिस से लोगो में आक्रोश फेल गया!!!

जहां एक ओर पूरे देश में पुलवामा आतंकी हमले के बाद शोक और गुस्सा है। इसी बीच देहरादून के एक संस्थान में पढ़ने वाले कश्मीरी छात्र कैशर राशिद को उसके द्वारा भेजे गए व्हाट्सअप मैसेज के लिए संस्थान से निलंबित कर दिया गया है। संस्थान के बाहर प्रदर्शन को दौर शुरू हो चुका है। जिस पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उक्त पोस्ट करने वाले छात्र पर विधिक कार्रवाई होगी। फिलहाल छात्र राज्य से बाहर है।

देहरादून के एक संस्थान से पढ़ाई करने के बाद उक्त कश्मीरी छात्र ने अपना एक व्हाट्सअप मैसेज वायरल कर दिया। संस्थान में पुलिस तैनात। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों में खासी झड़प भी हुई। यह मैसेज पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद वायरल हुआ। जिसमें छात्र ने लिखा था ‘आज तो रियल PUBG हो गया’। जो आग की तरह वायरल हो गया। संस्थान प्रबंधन को इस बात की खबर लगी तो उक्त छात्र को निलंबित कर दिया गया।

जिसके बाद गुस्साए छात्रों और अन्य संगठनों ने उक्त संस्थान के बाहर प्रदर्शन किया। मामले की संवेदनशीलता देखते हुए मौके पर पीएसी और भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

हिंदूवादी संगठन और एबीवीपी भी वहां पहुंचे और नारेबाजी शुरू की। संगठन कश्मीरी छात्र को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हैं। इस मामले में एसएसपी निवेदिता कुकरेती का कहना है कि जांच की जा रही है। इसके बाद ही एक्शन लिया जाएगा। वहीं इस मामले के बढ़ने के बाद उक्त छात्र ने अपने मैसेज के लिए माफी मांगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top