देश/ विदेश

शादी के बाद एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बोलीं- मुझे इससे प्यार..

शादी के बाद

शादी के बाद एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बोलीं- मुझे इससे प्यार..

देश-विदेश : साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल हॉट अवतार में नजर आईं हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक नए अंदाज में खुद की कई तस्वीरें शेयर की है, जो अब वायरल हो रही हैं। फोटो में वो ब्लैक कलर से अपने प्यार का इजहार करती दिखाई दे रही है। फोटो में वो ऑइल मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए काजल ने लिखा कि मैं ब्लैक कलर के आउटफिट पहनना छोड़ दूंगी अगर और गहरे रंग का अविष्कार होता है तो अभिनेत्री काजल अग्रवाल का नाम फेमस एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार होता हैं। उनकी तस्वीरों आए दिन सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। अब उनके इस फोटोशूट को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

 

 

शादी के बाद पहला फोटोशूट..

शायद शादी के बाद पहला ऐसा मौका है जब काजल ने फोटोशूट करवाया है। फोटो में वो ऑइल मेकअप में नजर आ रही हैं। उनके खींचे हुए गीले बालों के साथ लुक को बेहद स्लो कर दिया, लेकिन इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया के तापमान को बढ़ा दिया है। काजल के इस नए स्टनिंग लुक ने उनके फैंन्स को दिवाना कर दिया है। फैंस उनकी फोटो को लाइक पर लाइक किए जा रहे हैं। अब तक 5 लाख से ज्यादा उनकी फोटो को लाइक मिले हैं।

 

पति गौतम किचलू ने भी किया लाइक..

तस्वीरों में काजल अग्रवाल का अंदाज देखने लायक है। उनकी खूबसूरती की फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है। एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का ये अंदाज देखने के बाद उनके पति गौतम किचलू भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने इन तस्वीरों को लाइक किया है। उनके फैंस उन्हें हार्ट और फायर इमोजी कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने शादी के बाद पहली बार अपना बोल्ड अंदाज दिखाया हैं।

 

 

बिजनेसमैन गौतम किचलू से हुई शादी..

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने पिछले साल 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ सात फेरे लिए थे, जिसकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। दोनों की शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। काजल और गौतम हनीमून के लिए मालदीव गए थे। उनकी घूमने की फोटो भी लोगों ने काफी पसंद की थी।

वेब सीरीज में आएंगी नजर..

अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही वेब सीरीज लाइव टेलिकास्ट में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज का जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर होने वाला है। आपको बता दें कि उन्होंने 2004 में बॉलीवुड में कदम रखा था, जहां उन्होंने फिल्म क्यूं हो गया ना से शुरुआत की. इसके अलावा वह सिंघम, स्पेशल 26 में भी नजर आई थीं। इसके अलावा काजल साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top