देश/ विदेश

आखिर सुष्मिता ने राजीव सेन को इंस्टा पर क्यों किया अनफॉलो जानिए पूरा मामला..

आखिर सुष्मिता ने राजीव सेन को इंस्टा पर क्यों किया अनफॉलो जानिए पूरा मामला..

आखिर सुष्मिता ने राजीव सेन को इंस्टा पर क्यों किया अनफॉलो जानिए पूरा मामला..

 

देश- विदेश :  सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर की खबरों के बाद रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा था कि अभिनेत्री ने अपने भाई राजीव सेन को सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम) पर अनफॉलो कर दिया है। वहीं तलाक की खबरों के बावजूद वह अपनी भाभी चारू असोपा को फॉलो कर रही हैं। यानी अभिनेत्री अपने भाई के बजाए अपनी भाभी का समर्थन कर रही हैं। अब इन सब दावों के बीच सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने प्रतिक्रिया दी है।

मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान राजीव सेन ने कहा, “खबरों में यह दावा किया जा रहा है कि मेरी बहन ने मुझे इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। हालांकि, हकीकत यह है कि उन्होंने कभी मुझे फॉलो ही नहीं किया। तो, इस खबर ने मुझे चौंका दिया है। बता दूं कि सुष्मिता हमेशा से मुझे केवल ट्विटर पर ही फॉलो करती आई हैं।”

राजीव आगे कहते हैं, “खबरों में यह भी दावा किया जा रहा है कि मेरी बहन मेरी पत्नी चारू को फॉलो कर रही है और इस प्रकार उसका समर्थन कर रही है। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मेरी बहन काफी समझदार है। उसे पता है कि हम कहां खड़े हैं। और अब तो हर कोई समझ चुका होगा कि मेरी पत्नी कितनी सरल है, क्योंकि उसे विक्टिम कार्ड खेलने की कला में महारत हासिल है।

वहीं एक अन्य इंटरव्यू में चारू ने राजीव पर अपने फायदे के लिए विक्टिम कार्ड का इस्तेमाल करने के आरोप पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि, ” मैंने ईमानदारी से अपनी बात रखी है। अगर वह मेरे बारे में एक निश्चित तरीके से महसूस करता है, तो यह उसकी विचार प्रक्रिया है। ये सब कुछ समय पर छोड़ दें। जल्द ही सब कुछ सबके सामने जाहिर हो जाएगा ताकि वे जान सकें कि कौन क्या है।”गौरतलब है कि चारू और राजीव सेन ने साल 2019 में शादी की थी। लेकिन शादी के तुरंत बाद उनके तलाक की खबरें आने लगी थीं।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top