देश/ विदेश

कंगना रनौत को मिली बीच शहर में दुष्कर्म की धमकी..

कंगना रनौत को मिली बीच शहर में दुष्कर्म की धमकी..

देश-विदेश : अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने भाई अक्षत की शादी की तैयारियों में बिज़ी हैं।  और यहाँ कंगना रनौत की मुसीबत कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। कंगना के मुंबई पहुंचने के बाद भी जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला था। हाल ही में कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ बांद्रा कोर्ट के आदेश पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। इसी के ठीक एक दिन बाद कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर पेशे से एक वकील ने रेप की धमकी दे डाली।

 

 

कंगना ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। और लिखा था कि कौन-कौन नवरात्रि पर व्रत रख रहा है? फोटो आज के सेलिब्रेशन की हैं, क्योंकि मैंने व्रत रखा है। साथ ही कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसते हुए भी लिखा था कि एक और एफआईआर मेरे नाम से दर्ज़ करवाई गई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना मुझे लेकर कुछ ज्यादा ही जुनूनी हो रही है। मुझे इतना याद नहीं करो, मैं जल्द ही लौटूंगी।

 

कंगना के इस पोस्ट पर हज़ारों सोशल मीडिया यूज़र्स ने कमेंट किया। किसी ने कंगना का समर्थन किया तो किसी ने हमेशा की तरह कंगना को ट्रोल किया। लेकिन एक कमेंट पर सभी की नज़रें ठहर गईं। दरअसल उस पोस्ट में कंगना को बीच शहर में दुष्कर्म(Rape) करने की धमकी दी गई थी। वकील मेहंदी रेज़ा नाम के शख्स के फेसबुक अकाउंट से कंगना को रेप की यह धमकी दी गई थी। देखते ही देखते ये पोस्ट वायरल हो गया था।

कंगना रनौत को रेप की धमकी देने वाले वकीक ओडीसा का है। उनने कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर मैसेज किया था कि बीच शहर में आपका रेप होना चाहिए।ट्वीटर पर वकील के कमेंट के बाद यूजर्स ने मेहंदी रजा को जमकर क्लास लगाने लगे और थोड़ी ही देर बाद इस वकील ने हैक होने की बात कहकर माफी मांगते हुए अपना अकाउंट डिलीट कर दिया।

 

 

 

खबरों के अनुसार मेहंदी रजा ओडिशा के झारसुगड़ा डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट में एडवोकेट है। बताया जा रहा है कि रजा के खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुकी है। हालांकि रजा ने एक माफीनामा भी लिखा जिसमें उसने लिखा – आज मेरी फेसबुक आईडी शाम को हैक हो गई और कुछ आपत्तिजनक कॉमेंट्स पोस्‍ट किए गए। किसी महिला या समुदाय के लिए यह मेरे विचार नहीं हैं।’ वकील द्वारा माफीनामा लिखे जाने के बावजूद कंगना रनौत के फैन इस वकील के खिलाफ कार्रवााई करने की मांग कर रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top